ब्रेकिंग : मुंबई से मिली शर्मनाक हार पर तिलमिलाए गौतम गंभीर, अब लखनऊ का साथ छोड़ इस टीम में होंगे शामिल

 


Gautam Gambhir: आईपीएल 16 में कल लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) के बीच एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया। इस बेहद एकतरफा मैच में मुंबई ने लखनऊ की टीम को 81 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया। पहले बैटिंग करते हुए MI  की टीम ने 182 रन बनाए थे। इसके जवाब में LSG की पूरी टीम महज 101 रनों पर ढेर हो गई। इसका श्रेय जाता है मुंबई इंडियंस के युवा तेज गेंदबाज आकाश मधवाल को। उन्होंने कुल पांच तो वहीं एक ही ओवर में दो बड़े विकेट लेकर लखनऊ की कमर तोड़ दी। इस हार के उपर LSG के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का क्या कुछ कहना है, आइए जानते हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स को मिली करारी हार

चेन्नई के एमए चिदंबरम यानि चेपॉक के मैदान पर कल एलिमिनेटर मुकाबले में क्रुणाल पांड्या की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम थी। टॉस जीता था मुंबई ने और उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए MI की तरफ से धाकड़ बल्लेबाज कैमरून ग्रीन ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंदों में 41 रन बनाए । उनके अलावा सूर्यकुमार यादव के 33 की बदौलत मुंबई ने 182 रनों का एक चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की शुरुआत खराब रही और उनके तीन विकेट जल्दी-जल्दी गिर गए। प्रेरक मानकंड (3) और कप्तान क्रुणाल पांड्या (8) रन ही अपने और अपनी टीम के खाते में जोड़ सके। इसके बाद मार्कस स्टोइनिस ने टीम को संभाला। हालांकि वह थोड़े से दुर्भाग्यशाली रहे और 40 के स्कोर पर रन आउट हो गए। इसके बाद तो मानो लखनऊ की पारी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और पूरी टीम 101 के स्कोर पर सिमट गई।

हार के बाद आया गौतम गंभीर का बयान

लखनऊ सुपर जायंट्स लगातार दूसरे साल प्लेऑफ से बाहर हो गई। इस साल मुंबई इंडियंस ने उन्हें गहरा जख्म दिया। यह मैच पहली पारी तक बराबर  का था मगर दूसरी पारी में यह बिल्कुल एकतरफा नजर आने लगा। LSG के बल्लेबाजों ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया और अपना विकेट फेंकते चले गए। इसी के साथ उनका आईपीएल खिताब जीतने का सपना एक बार फिर चकनाचूर हो गया। इस हार के उपर LSG के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने बयान सामने आया है। दरअसल उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा-“नीचे गिरे लेकिन हार नहीं! अपार प्यार दिखाने के लिए प्रशंसकों का बहुत-बहुत धन्यवाद। हम वापस आएंगे!”

यहां देखें ट्वीट:

0/Post a Comment/Comments