एमएस धोनी को फैन ने दिया ऐसा गिफ्ट की भड़के यूजर, बोले- “अबे इसका क्या आचार डालेगा?”

चेन्नई सुपर किंग्स अब तक खेले 13 मुकाबलों में से 7 में जीतकर 15 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर मौजूद है। चेन्नई का आखिरी लीग मुकाबला दिल्ली के खिलाफ 20 मई को दिल्ली के ही अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। ऐसे में दिल्ली के खिलाफ बढ़े मार्जिन से जीतकर चेन्नई टॉप 2 पायदानों में अपना स्थान पक्का करना चाहेगी। धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने चार बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया है।

लेकिन आईपीएल के इस सीजन में धोनी ने बड़े-बड़े छक्कों के साथ रिटायरमेंट को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इस बीच दिल्ली के खिलाफ चेन्नई में खेले गए आखिरी घरेलू मुकाबले के बाद धोनी की एक तस्वीर उनके फैंस के साथ वायरल हो रही है, जिसमें एक फैन धोनी को अनोखा तोहफा देते नजर आ रहा है।

फैन ने धोनी को दिया शानदार गिफ्ट

महेंद्र सिंह धोनी का बतौर कप्तान आईपीएल में शानदार रिकॉर्ड रहा है। धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई अकेली ऐसी टीम है जो अपने होम ग्राउंड पर विरोधी टीम पर चढ़कर खेलती है, इस वजह से चेपॉक में चेन्नई सुपर किंग्स का रिकॉर्ड काफी शानदार है। आईपीएल के इस सीजन में भी चेन्नई ने चेपॉक में अधिकतर मुकाबलों में जीत हासिल की है। हालांकि, इस सीजन के आखिरी घरेलू मुकाबले में चेन्नई के फैंस को निराशा हाथ लगी। चेन्नई को आखिरी मुकाबले में कोलकाता के खिलाफ 6 विकट से हार का सामना करना पड़ा था।

लेकिन फिर भी चेन्नई के फैंस की तरफ से धोनी के लिए प्यार में कोई कमी नजर नहीं आई है। इस बीच, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक फैन ने चेन्नई के कप्तान और पूर्व भारतीय दिग्गज एमएस धोनी को हाथ से बनाया हुआ एमए चिदंबरम स्टेडियम का स्ट्रक्चर बतौर गिफ्ट दिया है। फैंस के साथ धोनी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिस पर फैंस ने कई मजेदार कमेन्ट किए हैं। 

इस बीच धोनी की शानदार कप्तानी की तारीफ करते हुए, पूर्व दिग्गज इंग्लिश बल्लेबाज केविन पीटरसन ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘मैं रविवार को धोनी के लैप ऑफ ऑनर के लिए वहां गया था, और यह देखना अद्भुत था कि स्टेडियम कैसे पूरी तरह से भरा हुआ है। अगर यह उनका आखिरी सीजन है तो मुझे बेहद हैरानी होगी। मुझे लगता है कि यह इम्पैक्ट प्लेयर का नियम उनको आगे खूब मदद करेगा। इसके तहत वो जहां चाहे बल्लेबाजी कर सकते हैं और जब चाहे मैदान पर आ सकते हैं। 

यहां देखिए वायरल तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन  

0/Post a Comment/Comments