सूर्यकुमार यादव ने बताया टीम का नेट-रनरेट न बढ़ाकर क्यों उन्होंने पूरा कराया कैमरून ग्रीन का शतक


 मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज इंडियन प्रीमियर लीग का 69 वां मुकाबला खेला गया। मुंबई इंडियंस और हैदराबाद के बीच एक जोरदार टक्कर देखने को मिली। मुंबई ने टॉस जीतकर पहले हैदराबाद को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया तो वही हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाए लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी रोहित शर्मा की कप्तानी से सजी मुंबई इंडियंस मैं जीत को अपने नाम किया और साथ ही प्लेऑफ का टिकट कटाया।

सूर्यकुमार यादव ने दी प्रतिक्रिया

मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने कहा कि“यह अब तक का मेरा लिया हुआ सबसे कठिन सिंगल था। वह 100 का हकदार था। जहां तक ​​नेटरनरेट का सवाल है, तो हमारे पास देखने के लिए कुछ भी नहीं है। इसलिए एक विशेष 100 देखना चाहता था। हमें लगा कि अगर हम उन्हें घटाकर 200 या 210 कर सकते हैं, तो हमें लगा कि यह पर्याप्त होगा।

जब मैं आउट ऑफ फॉर्म था तो मुझे लगा कि अचानक क्या हो गया। लेकिन फिर पिछले कुछ महीनों में मेरे लिए क्या काम किया है, इस पर ध्यान केंद्रित किया। बहुत खुशी का मौसम चला गया है। अच्छा होता अगर हम अब तक क्वालीफाई कर लेते।”

मुंबई इंडियंस ने जीता मुकाबला

201 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत ठीक-ठाक हुई। सलामी बल्लेबाज इशान किशन ने 14 रनों की पारी वही रोहित शर्मा का बल्ला मैदान में कमाल दिखाता हुआ दिखाई दिया।

रोहित शर्मा ने 37 गेंदों पर 56 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। मुंबई के लिए कैमरून ग्रीन ने ताबड़तोड़ नाबाद शतकीय पारी खेली 47 गेंदों में 100 रन पूरे किए।

सूर्यकुमार यादव 16 गेंदों में 25 रनों पर नाबाद रहे। हैदराबाद की तरफ से गेंदबाजों में भुवनेश्वर और मयंक को एक-एक विकेट हासिल हुआ।

0/Post a Comment/Comments