“फैंस को कुछ नहीं पता कि..” रविंद्र जडेजा ने एक बार फिर निकाली अपनी भड़ास, धोनी के खिलाफ दिया ये बेतुका बयान

 


Ravindra Jadeja : आईपीएल में जब भी चेन्नई सुपर किंग्स की सफलता के मुख्य कारण पूछा जायेगा तब तब रविंद्र जडेजा का नाम जरूर लिया जाएगा । 2011 से टीम के साथ जुड़े रविंद्र जडेजा हर साल अपने ऑलराउड प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लेते है। कल खेले गए क्वालीफायर 1 मुकाबले में भी चेन्नई सुपर किंग्स के जीत में रविंद्र जडेजा ने गेंद और बल्ले दोनो ही अहम योगदान निभाया । बता दे आपको इस समय रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स के टीम के बीच रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे है इसी कारण कल के मैच के बाद फिर एक बार रविंद्र जडेजा ने धोनी और उनके फैंस को निशाना बनाया है ।

Ravindra Jadeja को मिला मोस्ट वैल्युएबल प्लेयर का अवॉर्ड

कल चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच क्वालीफायर 1 मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को गेंद और बल्ले से उनके योगदान के लिए अपस्टॉक मोस्ट वैल्युएबल प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड से नवाजा गया । कल के मैच में रविंद्र जडेजा ने बल्ले से 16 गेंदों में 22 रनों की पारी खेली वहीं गेंदबाजी से 4 ओवर में मात्र 18 रन देकर 2 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किया । इसी प्रदर्शन के लिए उन्हें मैच का मोस्ट वैल्युएबल प्लेयर के अवॉर्ड दिया गया ।

रविंद्र जडेजा ने मैच के बाद किया ये ट्वीट

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के बीच इस साल रिश्ते अच्छे नजर नहीं आ रहे है । बता दे कुछ मैचों पहले रविंद्र जडेजा ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में भी कहा था फैंस उनके आउट होना का इंतजार करते रहते है जिससे देखकर उन्हें बहुत ही खराब लगता है । रविंद्र जडेजा ने कल के मैच के अवॉर्ड मिलने के बाद कल उन्होंने एक बार फिर से ट्वीट में धोनी फैंस पर निशाने साधते हुए लिखा , “यहां तक की अपस्टॉक्स को भी पता है लेकिन कुछ फैंस को नही । “

जड़ेजा की पत्नी ने भी किया ट्वीट

रविंद्र जडेजा के इस पोस्ट के बाद बता दें उनकी पत्नी ने भी रविंद्र जडेजा का फोटो डालते हुए ट्वीट लिखा है कि जिसमें उन्होंने लिखा है , ” शांत रहकर इतनी मेहनत करें की आपकी सफलता शोर करें। “

बता दे रविंद्र जडेजा की पत्नी इस समय गुजरात में विधायक है । रविंद्र जडेजा और उनकी पत्नी दोनो का ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोग चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस पर दोनों के ट्वीट के मदद से निशाना साध रहे है ।

0/Post a Comment/Comments