रोहित शर्मा की कप्तानी के फैन हुए इरफान पठान, बोले ‘काश मैं अपने समय में उनके साथ…..

 

मुंबई इंडियंस की टीम एक बार फिर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में आईपीएल के एक ओर फाइनल की ओर बढ़ रही है। बीते बुधवार (24 मई) को लखनऊ के विरुद्ध खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में जीत दर्ज कर मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में पहुंचने के लिए एक ओर पड़ाव को पार कर लिया है। एलएसजी के खिलाफ मुंबई इंडियंस की जीत के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) रोहित शर्मा के दीवाने हो गए। पठान ने कहा है कि काश वो भी रोहित शर्मा की कप्तानी में कोई एक मैच खेल पाते।

पठान हुए शर्मा के मुरीद

आपको बताते चलें कि कल के मैच के बाद भारतीय टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने एक के बाद एक लगातार ट्वीट करके रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस की तारीफ की। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि रोहित शर्मा गेंदबाज़ों के बेहतरीन कप्तान हैं, जिस अंदाज से यंग खिलाड़ियों को वे हैंडल और बैक करते हैं, काश मैं भी कभी उनकी कप्तानी में मैच खेल पाता।

इसके अलावा इरफान पठान (Irfan Pathan) ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि मुंबई इंडियंस, एक ऐसी क्रिकेट यूनिवर्सिटी है, जहां की ग्रेजुएशन आपको भारत का अगला सुपरस्टार बनाती है। इसी कड़ी में एक नया सुपरस्टार बनता हुआ, तेज गेंदबाज आकाश मधवाल। उसका जो क्रेडिट है वो पूरी तरह से मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइज़ी को ही जाता है।

रोहित की कप्तानी में जीते खिताब

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) यूं तो 6 आईपीएल ट्रॉफी जीत चुके हैं। लेकिन, बतौर मुंबई इंडियंस के कप्तान उन्होंने 5 बार टीम को खिताब जीताया है। 2013 में जब मुंबई शुरू के 5 लीग मैच हार गई थी तो ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग को हटाकर रोहित को कप्तान बनाया गया था, जिसके बाद उस सीजन में मुंबई ने खिताब अपने नाम किया था। वहीं 2015 के आईपीएल सीजन में रोहित की ही कुशल कप्तानी में मुंबई ने एक बार फिर से खिताब जीता। इसके बाद 2017, 2019 और 2020 के आईपीएल सीजन में रोहित के ही नेतृत्व में मुंबई ने आईपीएल ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया।

0/Post a Comment/Comments