सहवाग और रोहित नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को सर्वश्रेष्ठ ओपनर मानते हैं शुभमन गिल, साथ में करना चाहते हैं पारी की शुरुआत

 


आईपीएल 2023 (IPL 2023) में गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के लिए तहलका मचाने वाले शुभमन गिल (Subman Gill) इन दिनों चर्चा में छाए हुए हैं. जब एक इंटरव्यू में शुभमन गिल (Subman Gill) से यह पूछा गया कि वह किस खिलाड़ी के साथ ओपनिंग करना चाहते हैं, तो उन्होंने जो नाम लिया वह बेहद ही चौंकाने वाला था. उन्होंने वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को नजरअंदाज कर एक चौंकाने वाला नाम लिया है.

इस खिलाड़ी को बनाना चाहते हैं ओपनिंग पार्टनर

गुजरात टाइटंस के लिए शतक जड़ने के बाद एक इंटरव्यू में शुभमन गिल (Subman Gill) से यह पूछा गया कि वह किस खिलाड़ी के साथ ओपनिंग करना चाहते हैं, तो उन्होंने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का नाम लिया. यह भी बताया कि वह उनके ड्रीम ओपनिंग पार्टनर हैं.

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ सोशल मीडिया पर आए दिन शुभमन गिल (Subman Gill) का नाम जोड़ा जाता है, पर आधिकारिक तौर पर दोनों के रिश्ते की कभी पुष्टि नहीं हुई है.

इस सीजन बना चुके हैं नया रिकॉर्ड

RCB के खिलाफ शुभमन गिल (Subman Gill) ने 52 गेंदों में 104 रन की तूफानी पारी खेली. आईपीएल 2023 में शुभमन गिल (Subman Gill) अपने बल्ले से 2 शतक लगा चुके हैं. अभी तक देखा जाए तो इस खिलाड़ी ने 14 मुकाबले में 680 रन बनाए हैं.

अगले दो मैच में अगर उनका प्रदर्शन शानदार रहता है, तो वह फाफ डू प्लेसिस को पीछे छोड़ सकते हैं. एक बार फिर आईपीएल खत्म होने के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में शुभमन गिल तहलका मचाने वाले हैं.

0/Post a Comment/Comments