नवीन उल हक ने दिखाई अकड़!, विराट से भिड़ने के बाद केएल राहुल के कहने पर भी नहीं मांगी माफी, देखें वीडियो

 


लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गये आईपीएल के 43वें मुकाबले में दर्शकों के लिए रोमांच की कोई कमी नहीं रही थी। बैंगलोर ने मुकाबला 18 रनों से जीतकर लखनऊ से पिछली हार का हिसाब बराबर कर दिया। लेकिन इसके अलावा विराट कोहली ने गंभीर के चिन्नास्वामी में किए गए आक्रामक जश्न का बदला भी ले लिया।

राहुल के कहने पर भी नवीन ने नहीं मांगी माफी

दरअसल, लखनऊ की बैटिंग के 17वें ओवर में अमित मिश्रा और अफ़ग़ानिस्तान के नवीन उल हक क्रीज पर मौजूद थे। इसी दौरान विराट कोहली और अमित मिश्रा के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई। बाद में साथी खिलाड़ियों और अंपायर ने बीच बचाव करके मामला शांत कराया। हालांकि, अमित मिश्रा तो शांत हो गए थे लेकिन दूसरे छोर पर खड़े उनके साथी नवीन उल हक विराट को घूरते रहे।

मुकाबले में 18 रनों से जीत के बाद बैंगलोर के खिलाड़ी लखनऊ के खिलाड़ियों से हाथ मिला रहे थे, तभी विराट और नवीन के बीच कुछ बातचीत हुई। उसके बाद नवीन ने विराट का हाथ जोर से झटककर छोड़ दिया। बात यहीं नहीं थमी। इसके बाद विराट की गौतम गंभीर से भी नोंकझोक शुरू हो गई, जो बड़ा विवाद बन गया। हालांकि, साथी खिलाड़ियों ने एक बार फिर इनको अलग करके मामला शांत किया।

इस झगड़े के बाद पोस्ट मैच सेरेमनी के लिए विराट मैदान पर ही मौजूद थे और केएल राहुल से उसी झगड़े के बार में बात करते नजर आ रहे थे, तभी नवीन उल हक भी ड्रेसिंग रूम से मैदान में आते हैं और राहुल और विराट के करीब से निकलते हैं.

राहुल ने मामला शांत करने की कोशिश में नवीन को विराट से हाथ मिलाने और बात करने के लिए बुलाया तो नवीन ने आने से साफ मना किया और मैदान में चले गए। इस वाकये के बाद विराट और राहुल के बीच बातचीत चलती रही। नवीन की इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर विराट के फैंस उनकी खिचाई करते नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए वायरल वीडियो

0/Post a Comment/Comments