“BGMI वापस नहीं आया तो Team Soul बंद!” THUG का बड़ा खुलासा

Team Soul की BGMI लाइनअप पर THUG का बड़ा प्लान 

Team Soul:  BGMI (बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया) की वापसी को लेकर अभी भी बहुत संदेह है क्योंकि अभी भी गेम UNBAN नहो हो पाया है। गेम को बैन हुए नौ महीने हो चुके हैं लेकिन सिर्फ अफवाहें सामने आ रही है कि गेम इस महीने या अगले महीने वापसी कर सकता है। लेकिन फैंस इस बात को लेकर सब्र नहीं कर पा रहे हैं। इसके साथ ही पूरा गेमिंग कम्युनिटी BGMI की वापसी का इंतेजार कर रहा है। वहीं, फैंस भी हमेशा की तरह बेसब्र हैं और एक ही सवाल बार-बार कई स्ट्रीमर्स से पूछते रहते हैं की गेम की वापसी कब होगी। 

Team Soul की BGMI लाइनअप पर THUG का बड़ा प्लान

हाल ही में एक लाइवस्ट्रीम सत्र के दौरान, अनिमेष “THUG” अग्रवाल से उनके दर्शकों द्वारा एक समान प्रश्न कई बार पूछा गया, इसके साथ ही फैंस ने यह भी सवाल किया कि अगर गेम की वापसी नहीं होती है तो Team Soul की BGMI लाइनअप के साथ क्या होगा? दरअसल, फैंस यह जानना चाहते हैं  रोस्टर को बंद कर रही हैं तो क्या Team Soul भी ऐसा करेगी या अपने गेमर्स के लिए दूसरा रास्ता ढूंढेगी।

इसपर ठग ने धैर्यपूर्वक सभी प्रश्नों को सुना और यह कहकर जवाब दिया कि उसके पास BGMI की वापसी से संबंधित कोई खबर नहीं है। उन्होंने कहा कि, “कोई अच्छी खबर नहीं है। मुझे (BGMI UNBAN के बारे में) कोई जानकारी नहीं है, लेकिन वो जल्दी भी नहीं आ रहा है।”

यह स्पष्ट करने के बाद कि उन्हें नहीं पता कि BGMI कब वापस आएगा, ठग ने उन दर्शकों में से एक को जवाब दिया, जो जानना चाहते थे कि टीम SOUL के BGMI प्लेयर्स का क्या होगा अगर गेम भारत में वापसी कर रही नहीं पाया?

इसपर THUG ने कहा कि, “मुझे लगता है, अगर BGMI वापस नहीं आता है, तो निश्चित रूप से उन्हें (SOUL के BGMI प्लेयर्स) विविधता लाने होंगे, हो सकता है कि उन्हें न्यू स्टेट मोबाइल या किसी दूसरे गेम पर शिफ्ट करना पड़े।”

0/Post a Comment/Comments