एमएस धोनी ने जीता धोखे से मैच, गुजरात के खिलाफ की थी ये हरकत, अब BCCI ने लगाया बैन!

 


MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स ने बीते दिन गुजरात टाइटंस को क्वालिफायर-1 में 15 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही वह आईपीएल 16 (IPL 2023) के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई। अब उनका सामना मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच कल यानि 26 मई को होने वाले दूसरे क्वालिफायर की विजेता से होगा। हालांकि सीएसके और गुजरात के खिलाफ मैच के दौरान एक चौंकाने वाली घटना हुई थी। इस मैच में पथिराना को अंपायरों ने गेंदबाजी करने से रोका तो एमएस धोनी (MS Dhoni) ने खेल को 4 मिनट तक रोक लिया। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि धोनी पर आईपीएल फाइनल खेलने पर बैन भी लग सकता है।

क्या धोनी पर लगेगा बैन?

बीते दिन चेन्नई सुपर किंग्स ने न सिर्फ गुजरात टाइटंस को हराया बल्कि फाइनल मुकाबले के लिए अपनी जीत पक्की कर ली। GT को हराने के बाद उनकी टीम के हौसले काफी बुलंद होंगे। हालांकि इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जिसने तमाम क्रिकेट फैंस को हैरत में डाल दिया था। दरअसल अंपायरों ने सीएसके के बॉलर पथिराना को गेंदबाजी करने से रोक दिया क्योंकि वह तुरंत मैदान के बाहर से आए थे। क्रिकेट में ऐसा नियन होता है कि मैदान से बाहर से आकर तुरंत आप गेंदबाजी नहीं कर सकते। इसी पर सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने खेल को 4 मिनट तक रोक लिया था। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि अगर अंपायरों ने इसके खिलाफ शिकायत कर दी तो माही के आईपीएल फाइनल खेलने पर बैन लग सकता है।

पाचवें आईपीएल खिताब पर होगी नजर

एमएस धोनी (MS Dhoni) का ये आखिरी आईपीएल (IPL 2023) हो सकता है। हालांकि वह रिटायरमेंट ले या न लें, एक बात तो तय है कि उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आएगी। फैंस के दिलों में उनके लिए एक खास जगह है। तभी तो आईपीएल 16 में सीएसके जिस भी मैदान पर खेलने गई है, फैंस ने भारी संख्या में वहां पहुंचकर धोनी (MS Dhoni) का समर्थन किया है। ऐसे में पूरी सीएसके टीम चाहेगी कि इस साल आईपीएल जीतकर माही को अंतिम विदाई दी जाए।

हालांकि यह आसान कतई नहीं होगा। फाइनल में उनके सामने मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस में से कोई एक टीम होगी। दोनों ही टीमें बेहतरीन प्रदर्शन कर यहां तक पहुंची हैं। एक टीम जिसने सबसे अधिक पांच बार आईपीएल टाइटल जीता हो, वहीं दूसरी टीम जो अपने पहले ही साल में चैंपियन बनी थी। देखना है सीएसके के सामने किसकी चुनौती होगी।

0/Post a Comment/Comments