“बैन कर दो इसे..” विराट- गंभीर की लड़ाई पर फूटा वीरेंद्र सहवाग का गुस्सा, BCCI को इस खिलाड़ी को बैन करने की दी नसीहत

 


Virendra sehwag: आईपीएल का रोमांच इन दिनों हर किसी के ऊपर छाया हुआ है। इस आईपीएल में ना सिर्फ लोगों को शानदार मुकाबले देखने को मिले हैं बल्कि कई मौकों पर खिलाड़ी एक दूसरे से मनमुटाव कर बैठे हैं। ऐसा ही नजारा बीते दिनों लखनऊ और आरसीबी के मुकाबले में देखने को मिला। इस मुकाबले की समाप्ति के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच काफी तीखी बहस हुई। इस बात को लेकर कई खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन खिलाड़ियों में वीरेंद्र सहवाग का नाम भी शामिल है। वीरेंद्र सहवाग ने इन दोनों की लड़ाई को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच हुआ था मनमुटाव

लखनऊ और आरसीबी के बीच समाप्त हुए मुकाबले के बाद वीरेंद्र सहवाग ने इस लड़ाई पर अपना बयान दिया है। वीरेंद्र सहवाग(Virendra sehwag) ने इस लड़ाई को देख कर कहा कि,“भविष्य में इस तरह की हरकत दोबारा नहीं हो और इसी वजह से बीसीसीआई को बड़ा कदम उठाते हुए किसी एक खिलाड़ी को बैन कर देना चाहिए, अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने बताया कि जो हार गया उसे चुप रहना चाहिए था जो जीत गया उसे जश्न मनाना चाहिए था और इस बात के लिए लड़ाई बिल्कुल भी सही रास्ता नहीं था।”

वीरेंद्र सहवाग ने गंभीर-कोहली की लड़ाई पर दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने हाल ही में गंभीर और कोहली की लड़ाई पर बड़ा बयान दिया हैं। सहवाग (Virendra sehwag) ने कहा कि “हर साल ऐसे मामले देखने को मिलते रहते हैं और ऐसे में बीसीसीआई को बड़ा कदम उठाकर एक खिलाड़ी को बैन कर देना चाहिए जिससे अगली बार कोई भी खिलाड़ी ऐसा करने से पहले सौ बार सोचे।”

आपको बता दे की इस मुकाबले में बहुत ज्यादा बहसबाजी हुई थी और उसके बाद बीसीसीआई ने गौतम गंभीर और कोहली के मैच का 100% का था वही नवीन से उनके मुकाबले का 50% फीस वसूला गया था। इन दोनों की बहस बाजी की वजह से खूब हंगामा हुआ था और इसी वजह से कई दिग्गज खिलाड़ी अब इन दोनों के मनमुटाव पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments