ग्लैन मैक्सवेल ने रविचंद्रन अश्विन को लगाया 98 मीटर का बड़ा छक्का, VIDEO हुआ वायरल

आईपीएल के 60वें मैच में राजस्थान रॉयल्स का सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RR vs RCB) की चुनौती है। दोनों टीमें राजस्थान की राजधानी जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में एक दूसरे से भिड़ी हैं। आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। विराट कोहली के जल्दी आउट होने के बाद फाफ डुप्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) पारी को संभालक खेला और एक कमाल की साझेदारी भी की। इस दौरान दोनों बल्लेबाजों ने कई आतिशी शॉट्स भी खेले जिनके कारण टीम का स्कोर अच्छे लेवल तक जा पहुंचा है।

मैक्सवेल ने ठोका 98 मीटर लंबा छक्का

आपको बताते चलें कि आरसीबी के कप्तान और सलामी बल्लेबाज फाफ डुप्लेसिस ने इस सीजन में अपना एक ओर अर्धशतक पूरा कर लिया है। वहीं उनके साथ-साथ ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने भी पारी को बढ़ाया। मगर इस पारी में सबसे कमाल का तो मैक्सवेल के बल्ले से निकला हुआ वह छक्का था, जो की क्रीज से 98 मीटर दूर जाकर के गिरा।

दरअसल राजस्थान की ओर से 8वां ओवर लेकर आए आर अश्विन ने ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को ओवर की आखरी गेंद डाली। जिसको मैक्सवेल ने लॉंग ऑन की दिशा में सीधे ही उठा दिया था। जिसके बाद बॉल सीधे स्टेंड में गई। यह छक्का पूरे 98 मीटर लंबा था और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मैक्सवेल ने ठोका अर्धशतक

गौरतलब है कि ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अपना अर्धशतक भी पूरा कर लिया। उन्होंने राजस्थान के तमाम गेंदबाजों की हजामत की। पलेसिस के 55 रनों पर आउट होने के बाद ग्लेन ने पारी को आगे बढ़ाया और चौके और छक्के मारे। हालाँकि, वे इस पारी को ज्यादा दूर तक नहीं लेकर जा सके और 33 गेंद में 54 रन ही बना सके थे। इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 3 छक्के भी ठोके। वहीं उन्होंने 163.64 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी भी की। उनकी इसी पारी के चलते टीम का स्कोर भी 150 रनों के पार जा पहुंचा। बता दें कि आरसीबी में निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 171 रन बनाए हैं और राजस्थान 172 रनों का टारगेट भी दिया है।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments