विराट कोहली ने 40 हजार दर्शकों के बीच छूएं उनके बचपन के कोच के पैर, VIDEO हुआ वायरल

 


Virat Kohli:विराट कोहली जब कभी भी क्रिकेट के मैदान पर नजर आते हैं तब उनके ऊपर लोगों की नजर हमेशा बनी हुई रहती है। इस साल आईपीएल में यह खिलाड़ी ना सिर्फ शानदार तरीके से रन बना रहा है बल्कि अपने व्यवहार की वजह से भी चर्चाओं में रहा है। लखनऊ के खिलाफ अपने आक्रामक रवैये की वजह से आलोचना झेलने वाले विराट ने दिल्ली के खिलाफ अपना ऐसा व्यवहार दिखाया जिसकी लोग तारीफ कर रहे हैं। दरअसल इस मुकाबले के ठीक पहले दिल्ली के मैदान में विराट कोहली के बचपन के कोच आए हुए थे। इसी दौरान अपने कोच के साथ विराट ने कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और लोग कोहली की तारीफ करने लगे हैं।

विराट कोहली ने लगाया दिल्ली के खिलाफ शानदार अर्धशतक

विराट कोहली आईपीएल में अपने शानदार फॉर्म को लगातार बरकरार रख रहे हैं। इसका नजारा दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में भी देखने को मिला। इस मुकाबले में विराट ने सिर्फ 46 गेंदों में शानदार 55 रन बनाए। अपनी इस शानदार पारी के अलावा विराट (Virat Kohli)ने इस मुकाबले में लोगों का दिल अपने खूबसूरत व्यवहार से भी जीत लिया। दरअसल विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा इस मुकाबले के दौरान मैदान में पहुंचे हुए थे। इसी दौरान विराट ने उनके साथ ऐसा व्यवहार दिखाया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग विराट के संस्कारों की तारीफ कर रहे हैं।

विराट कोहली ने छुए अपने कोच के पैर

विराट कोहली जहां पिछले कुछ समय में अपने खराब व्यवहार की वजह से चर्चा में थे वहीं अब वह सभी लोगों के तारीफ के पात्र बन चुके हैं। इस खिलाड़ी के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा दिल्ली और आरसीबी के मुकाबले में मैदान में नजर आ रहे थे। इसी दौरान जैसे ही विराट कोहली (Virat Kohli)की नजर अपने बचपन के कोच के ऊपर पड़ी तब वह भागते हुए उनके पास पहुंचे। वीडियो में साफ रूप से देखा जा रहा है कि कोहली अपने हाथों से ग्लव्स उतार कर अपने कोच के पैर को छूते नजर आ रहे हैं। जिस किसी ने भी कोहली का यह खूबसूरत व्यवहार देखा है तब सभी लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली ने छुए कोच के पैर देखे वीडियो

0/Post a Comment/Comments