इन 3 खिलाड़ियों को प्यार में मिला है धोखा, 2 को तो उनके साथी खिलाड़ियों ने ही ठगा, धोखा दे दोस्त की पत्नी से ही रचा ली शादी

 


किसी भी रिश्ते में भरोसा होना काफी अहम होता है, वरना वह रिश्ता केवल नाम मात्र रह जाता है. आज हम 3 क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी जिंदगी में एक ऐसी घटना नजर आई कि इनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई. इन खिलाड़ियों को अपनी पत्नी के हाथों धोखा मिला और इनमें से दो की तो पत्नी ने उन्हीं की टीम के साथी के साथ मिलकर शादी रचा ली.

दिनेश कार्तिक

इस मामले में दिनेश कार्तिक का नाम सबसे पहले आता है, जिन्हें अपनी पत्नी के हाथों धोखा मिला था. साल 2007 में दिनेश कार्तिक ने अपने बचपन की दोस्त निकिता वंजारा से शादी की थी, लेकिन इन दोनों की शादी केवल 5 साल चल पाई और कुछ साल बाद ही दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी निकिता ने उन्हें धोखा देकर दिनेश कार्तिक के करीबी दोस्त मुरली विजय से शादी कर ली थी.

उस वक्त दिनेश कार्तिक और मुरली विजय काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन इस बात के सामने आने के बाद दोनों की दोस्ती हमेशा के लिए खत्म हो गई. साल 2015 में दिनेश कार्तिक ने भारतीय स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली.

ब्रेट ली

दुनिया के महान बल्लेबाजों में से एक माने जाने वाले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली को भी उनकी पत्नी के हाथों धोखा मिला था उन्हें धोखा देने के बाद उनकी पत्नी ने किसी क्रिकेटर से नहीं बल्कि एक रग्बी खिलाड़ी से शादी की थी.

सिडनी हेराल्ड की एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रेट ली को उनकी पहली पत्नी ने तलाक दे दिया था, क्योंकि उनका मानना था कि ब्रेट ली अपने खेल में ज्यादा व्यस्त होने के कारण अपने परिवार के साथ समय नहीं बिता पा रहे हैं.

उनकी शादी एलिजाबेथ कैंप के साथ हुई थी, जो पेशे से डॉक्टर थीं. शादी 3 साल भी नहीं चल पाई, जहां बाद में एलिजाबेथ और ब्रिसबेन के बीच अफेयर की वजह से सब कुछ खत्म हो गया.

तिलकरत्ने दिलशान

श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान का नाम भी उन्हीं खिलाड़ियों में शामिल है, जिन्हें पत्नी ने धोखा देकर उनकी टीम के साथी खिलाड़ी के साथ घर बसा लिया था.

दिलशान के साथ लंबे समय तक ओपनिंग करने वाले उपुल थरंगा के साथ उनकी पत्नी ने शादी कर ली, जिसके बाद दोनों की दोस्ती हमेशा के लिए टूट गई. वह अपनी पत्नी के धोखे से इतना टूट गए थे की बेटी को भी नहीं अपना पाए.

0/Post a Comment/Comments