रॉबिन उथप्पा की भविष्यवाणी टीम इंडिया का अगले विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर बनेंगे ये 2 युवा भारतीय खिलाड़ी

 


इस वक्त टीम इंडिया (Team India) में एक खिलाड़ी अपने बल्ले से कमाल दिखा रहे हैं. यही वजह है कि कई दिग्गज इस खिलाड़ी को टीम इंडिया का सितारा अगला सितारा भी बताने लगे हैं. इस वक्त आईपीएल 2023 में गुजरात के लिए खेलते हुए उन्होंने जमकर मचाया है, जहां अब टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी ने शुभमन गिल (Subhman Gill) की तुलना सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली जैसे खिलाड़ी से कर दी है.

इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बयान

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं टी-20 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रहे रॉबिन उथप्पा है. इन्हो ने शुभमन गिल (Subhman Gill) को लेकर एक बहुत बड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि शुभमन गिल के अंदर सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली की श्रेणी का खिलाड़ी बनने की क्षमता है.

रॉबिन उथप्पा ने कहा कि“23 वर्षीय शुभमन गिल (Subhman Gill) सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली जैसा बड़ा प्लेयर बन सकते हैं. इस खिलाड़ी के पास ऐसा करने का कौशल है और इस समय वह असाधारण क्रिकेट खेल रहे हैं. गिल और यशस्वी जयसवाल क्रिकेट के दो बड़े अगले के नाम बनने वाले हैं.”

बल्ले से मचा रहे कहर

आईपीएल 2023 में गुजरात की ओर से खेलते हुए अभी तक इस खिलाड़ी ने 13 मैचों में 576 रन बनाए हैं. वहीं दूसरी ओर शुभ्मन गिल (Subhman Gill) के साथ-साथ राजस्थान रॉयल्स के यशस्वी जयसवाल भी इस वक्त काफी चर्चा में हैं, जो 13 मैचों में 475 रन बना चुके हैं.

इन दोनों युवा खिलाड़ियों की इस साल आईपीएल में काफी चर्चा हो रही है. वहीं ऑरेंज कैप की रेस में बेंगलुरु के फाफ डू प्लेसिस के बाद शुभमन गिल (Subhman Gill) दूसरे नंबर पर हैं.

0/Post a Comment/Comments