सौरव गांगुली बनेंगे इस आईपीएल टीम के कोच, आईपीएल 2024 में नहीं रहेंगे दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर

 


आईपीएल 2023 (IPL 2023) दिल्ली कैपिटल्स के लिए किसी बुरे का अपने सपने से कम नहीं है. ऋषभ पंत की कप्तानी वाली यह टीम इस वक्त उनकी गैरमौजूदगी में पूरी तरह बिखर गई. यही वजह है कि सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को एक अहम जिम्मेदारी देने की बात कही जा रही है.

इतना ही नहीं यह टीम इस सीजन बाहर होने वाली पहली टीम बनी जो आज तक आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत पाई है. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी ने दिल्ली की टीम को लेकर एक बहुत बड़ी जानकारी दी है.

सौरव गांगुली निभाएंगे अहम जिम्मेदारी

इस साल तो आईपीएल 2023 (IPL 2023) में दिल्ली कैपिटल्स के लिए सफर खत्म हो चुका है. यही वजह है कि अब अगले आईपीएल के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने ध्यान केंद्रित कर लिया. इरफान पठान का मानना है कि

“सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को टीम के मुख्य कोच की भूमिका दी जानी चाहिए. दिल्ली डगआउट में सौरव गांगुली की उपस्थिति एक बड़ी बात है. मुझे लगता है कि अगर दादा को कोच की भी जिम्मेदारी दी जाती है तो वह इस टीम में बहुत बड़ा बदलाव ला सकते हैं. उन्हें यह पता है कि क्या और कैसे करना है, जिसका निश्चित रूप से दिल्ली की टीम को फायदा मिलेगा.”

अगले साल के लिए शुरू हो गई तैयारी

आईपीएल 2023 (IPL 2023) दिल्ली कैपिटल्स के लिए बेहद खराब रहा. इस सीजन के पहले 5 मुकाबले हारने के बाद यह टीम टूर्नामेंट से बाहर होने वाली पहली टीम बनी. इस सीजन 12 मैचों में केवल 4 ही मुकाबले यह टीम जीत पाई है.

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) मौजूदा समय में दिल्ली की टीम के डायरेक्टर हैं और हेड कोच की जिम्मेदारी रिकी पोंटिंग संभाल रहे हैं. जहां ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में डेविड वॉर्नर ने कप्तानी संभालते हुए यह कहा था कि अब उनकी टीम ने अगले साल के लिए तैयारी शुरू कर दी है.

0/Post a Comment/Comments