वर्ल्ड कप 2023 में शुभमन गिल के लिए खतरा बनेगा ये खूंखार ओपनर बल्लेबाज, नाम से ही थर-थर कांपते हैं गेंदबाज


इस साल के अंत में टीम इंडिया को वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) खेलना है, जिसके लिए अभी से ही चयनकर्ता ने नए- नए चेहरे पर अपनी नजर टिका ली है. इस वक्त देखा जाए तो आईपीएल 2023 में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी अपनी शानदार बल्लेबाजी से खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

इतना ही नहीं इस वक्त कमाल के फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल (Subhman Gill) के लिए भी ये खिलाड़ी खतरा साबित हो सकता है, जो टीम इंडिया में उनकी जगह छीनने की काबिलियत रखता है.

खतरनाक फॉर्म में है ये खिलाड़ी

हम टीम इंडिया के जिस खतरनाक बल्लेबाज की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं यशस्वी जायसवाल हैं, जो इस वक्त आईपीएल 2023 में अपने कमाल की बल्लेबाजी से चर्चा में आ चुके हैं. इस साल वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में बस 5 से 6 महीने बाकी रह गए हैं.

यही वजह है कि इस खिलाड़ी पर चयनकर्ताओं की नजर पड़ सकती है. इतना ही नहीं शुभमन गिल के लिए यशस्वी जयसवाल एक बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं, जिनकी बल्लेबाजी से अच्छे-अच्छे गेंदबाज भी थर-थर कांपते हैं.

टीम को दिला सकते हैं शानदार शुरुआत

भविष्य में अगर यशस्वी जायसवाल टीम इंडिया के साथ जुड़ते हैं, तो इससे टीम को काफी फायदा मिल सकता है. शुभमन गिल (Subhman Gill) की अगर बात करें तो अभी तक इस खिलाड़ी ने आईपीएल में 13 मैचों में 576 रन बनाए हैं. वहीं यशस्वी जयसवाल ने 13 मैचों में 575 रन बनाए है.

सबसे शानदार बात यह है कि यशस्वी जायसवाल ने शुभमन गिल के मुकाबले ज्यादा चौके और छक्के लगाए हैं. यशस्वी जायसवाल का ओपनिंग कंबीनेशन वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में टीम इंडिया का पासा पलट सकता है, जो टीम को शानदार शुरुआत दिलाने की काबिलियत रखते हैं.

0/Post a Comment/Comments