आईपीएल 2023 में खराब प्रदर्शन के बाद इन 4 खिलाड़ियों पर चलेगा दिल्ली कैपिटल्स का हंटर, नीलामी से पहले दिखायेंगे बाहर का रास्ता


आईपीएल (IPL) के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन बेहद खराब रहा, जहां शुरू से ही यह टीम अंतिम पायदान पर बनी रही. इस साल ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में डेविड वॉर्नर को कप्तानी सौंपी गई थी, लेकिन उन्होंने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया. आईपीएल 2023 में खराब प्रदर्शन के बाद ऐसा माना जा रहा है कि 14 मैचों में से केवल 5 जीत हासिल करने वाली दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2024 से पहले इन खिलाड़ी को रिलीज कर सकती है.

मनीष पांडे

टीम इंडिया के ये अनुभवी बल्लेबाज आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए. 10 मैचों में केवल उन्होंने 160 रन बनाए, जिसके बाद यह माना जा रहा है कि यह उनका आखिरी आईपीएल (IPL) सीजन हो सकता है.

चेतन सकारिया

आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स के लिए एक स्ट्राइक गेंदबाज के रूप में उभरे थे, जहां साल 2022 और 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए उनका प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा. यही वजह है कि इन्हें केवल बेंच पर बैठाया गया. अगले आईपीएल (IPL) सीजन से पहले दिल्ली इनके साथ नाता तोड़ सकती है.

मुस्तफिजुर रहमान

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने इस सीजन केवल 2 मुकाबले खेले. दरअसल आयरलैंड के खिलाफ बांग्लादेश की श्रृंखला के कारण वह ज्यादातर मुकाबलों में अनुपलब्ध रहे, जिस कारण अगले सीजन से दिल्ली इस खिलाड़ी को शामिल करके किसी तरह का कोई जोखिम नहीं उठाना चाहेगी.

प्रियम गर्ग

काफी उम्मीदों के साथ इस खिलाड़ी को आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल किया गया था, लेकिन इन्होंने 2 मैचों में केवल 22 रन बनाए.

भारत के पूर्व अंडर-19 कप्तान से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया जिस कारण अगले आईपीएल (IPL) में दिल्ली इन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकती हैं.

0/Post a Comment/Comments