आयरलैंड दौरे के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम, आयुष बदोनी और मोहित शर्मा को बड़ा मौका, रोहित-विराट बैठेंगे बाहर, ये खिलाड़ी होगा कप्तान


आईपीएल के बाद भारत पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगा और उसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ घर पर एकदिवसीय सीरीज खेलेगा. इसके बाद भारतीय टीम वेस्टइंडीज का दौरा करेगी, जहां उनको तीन टी20 और तीन एकदिवसीय मैच की सीरीज खेलनी है.

इसके बाद भारत को आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है, जहां भारतीय टीम मैनेजमेंट कुछ युवा आईपीएल सेंसेशन को मौका दे सकती है.

रिंकू सिंह और यशस्वी जायसवाल को मौका मिलना तय

आईपीएल का 16 वां सीजन कुछ युवा बल्लेबाजो के लिए कमाल का रहा. पहले बात करते हैं यशस्वी जायसवाल की. यशस्वी राजस्थान रॉयल्स के तरफ सलामी बल्लेबाज के रूप में पारी की शुरुआत करते हैं. उन्होंने इस सीजन 14 मैचों में 48.07 की औसत और 163 की स्ट्राइक रेट से 625 रन रन बनाए थे.

इसमें मुंबई इंडियंस के खिलाफ उनका एक शानदार शतक भी शामिल है. वहीं रिंकु सिंह कोलकाता नाइट राइडर्स के तरफ से खेलते हैं. उन्होंने इस सीजन 14 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 59 की औसत और 150 की स्ट्राइक रेट से 474 रन बनाए हैं. गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में उन्होंने अंतिम ओवर में लगातार पांच छ्क्के जड़कर केकेआर को ऐतिहासिक जीत दिला दी.

मोहित शर्मा की होगी वापसी नेहल वढ़ेरा और आयुष बडोनी पर भी होगी बात

मुंबई इंडियंस के तरफ से खेलने वाले तिलक वर्मा को भी टीम में जगह मिल सकती है. वहीं पंजाब किंग्स के तरफ से खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को भी मौका मिल सकता है. अनुभवी मोहित शर्मा की भी वापसी हो सकती है. वहीं नेहल वढ़ेरा और आयुष बडोनी पर भी बात हो सकती है.

आयरलैंड दौरे पर भारत की संभावित 15 सदस्यीय टीम

शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), मोहित शर्मा, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, जितेश शर्मा, मोहम्मद शमी

0/Post a Comment/Comments