हर मैच में फ्लॉप होने के बावजूद दीपक हुड्डा को 1 रन बनाने के लिए मिल रहे है 8 लाख रूपये, जानिए क्यों

Deepak Hooda : आईपीएल सीजन 16 का अंतिम पढ़ाव इस समय चल रहा है । सभी टीमों के आखिरी 1-2 मैच बाकी है जिसके बाद प्लेऑफ खेला जाना वाला है । कल मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जिएंट्स के बीच मुकाबला खेला गया जिसमें मुंबई इंडियन को हार का सामना करना पड़ा । भले ही लखनऊ सुपर जायंट्स ये मुकाबला जीत गई हो लेकिन उनके टीम के लिए अभी भी दीपक हुडा का फॉर्म चिंता का विषय बना हुआ है। दीपक हुड्डा इस सीजन में एक रन बनाने का लखनऊ के मालिक से 8 लाख रुपए ले रहे है , आइए जानते है कैसे …

पिछले सीजन के शानदार प्रदर्शन के बाद Deepak Hooda इस सीजन रहे फेल

लखनऊ सुपर जिएंट्स उन दो टीमों में से एक है जिससे पिछले साल आईपीएल में शामिल किया गया था । पिछले साल आईपीएल में लखनऊ सुपर जिएंट्स की टीम प्लेऑफ तक पहुंचने में कामयाब रही थी जिसमें दीपक हुड्डा ने एक बहुत ही अहम भूमिका निभाया था । उन्होंने पिछले साल 500 से भी ज्यादा रन बनाया था और टीम से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में शामिल थे लेकिन इस सीजन दीपक हुड्डा का बल्ला शांत नजर आया है कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए है ।

मुंबई के खिलाफ भी फ्लॉप हुए दीपक हुड्डा

कल मंगलवार के दिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपर जिएंट्स के टीम को दीपक हुड्डा से काफी ज्यादा उम्मीद थी लेकिन फिर एक बार वह फेल रहे । कल खेले गए मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के मैनेजमेंट ने दीपक हुड्डा को सलामी बल्लेबाजी करने का दिया लेकिन इस पर भी वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और मात्र 5 रन बनाकर जेसन डॉफ का शिकार हो गए । अब दीपक हुड्डा के इस प्रदर्शन को देखते हुए उनका टीम से छुट्टी होना लगभग तय माना जा रहा है ।

दीपक हुड्डा एक रन के ले रहे है 8 लाख रुपए

आप सभी को बता दे पिछले साल हुए आईपीएल मेगा ऑक्शन में लखनऊ सुपर जिएंट्स के टीम ने दीपक हुड्डा को 5 करोड़ 75 लाख रुपए देकर अपने टीम का हिस्सा बनाया था । इस सीजन अभी तक लखनऊ सुपर जिएंट्स के बल्लेबाज दीपक हुड्डा ने 11 मैच खेल चुके है जिसमे उन्होंने केवल 69 रन ही बनाए है । जिसका अनुसार वो अपने एक – एक रन का फ्रेंचाइजी से 8 करोड़ रुपए वसूल कर रहे है । इस खराब फॉर्म को देखते हुए ये नही लगता कि दीपक हुड्डा आखिरी लीग मैच में भी कुछ खास प्रदर्शन कर पाएंगे ।

0/Post a Comment/Comments