टोपी और गमछा पहन बिहारी बाबू बने क्रिस गेल की भोजपुरी कमेंट्री ने निरहुआ -रवि किशन को किया फेल! Viral Video देख नहीं रुकेगी हंसी

 


Viral Video: क्रिकेट में अपने बल्ले से आग उगलने वाले बल्लेबाज क्रिस गेल हमेशा सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में रहते हैं। उनके वीडियो और फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में उनका एक वीडियो बड़े ही तेजी के साथ में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में क्रिस गेल को भोजपुरी भाषा का चस्का लग गया है। इस वायरल वीडियो में क्रिस गेल भोजपुरी में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लोगों ने जब गेल को भोजपुरी में बात करते हुए देखा तो अचंभित रह गए। जहां एक तरफ आईपीएल में भोजपुरी भाषा में कमेंट्री को सुनकर लोग दीवाने हो गए हैं वहीं अब क्रिस गेल का यह वीडियो धमाल मचा रहा है।

क्रिस गेल ने की भोजपुरी में बात

आईपीएल के 16वें सीजन चल रहा है। ऐसे में मैच के दौरान कई रिकॉर्ड बन रहे हैं और टूट रहे हैं। वहीं इस बार भोजपुरी में होने वाली कमेंट्री ने सभी का मन मोह लिया है। ऐसे में भोजपुरी भाषा का क्रेज इस तरह से बढ़ा है कि देश के साथ – साथ विदेशों में भी अब यह बोली जा रही है। वहीं लोगों ने जब क्रिस गेल को भोजपुरी में बात करते हुए देखा तो हैरान हो गया। वह टीवी शो के एक प्रोग्राम में पहुंचे हुए हैं। जहां एंकर शुरुआत में उनसे भोजपुरी में बात करते है और कुछ सवाल करते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं बल्लेबाज क्रिस गेल भी इस मामले में कहा पीछे हटने वाले हैं, वह भी प्रश्नों का जवाब भोजपुरी भाषा में देते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खासा वायरल किया जा रहा है।

JioCinema ने शेयर किया वीडियो

क्रिस गेल के भोजपुरी भाषा में बात करने के इस वीडियो को JioCinema के द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में गेल ने धोती पहना हुआ है। फिलहाल अभी तक इस वायरल वीडियो पर 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ गए हैं। वहीं लोग इस वीडियो को काफी तेजी से शेयर करे रहे हैं। अगर हम कमेंट की बात करें तो इस वीडियो पर कमेंट की भरमार दिखाई पड़ रही है। इस वीडियो को देखकर भोजपुरी बोलने वाले लोग अपने आपको काफी गौरवांवित महसूस कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments