VIDEO: काइल मायर्स ने लगाया इतना बड़ा छक्का जो आसमान को छू गया, रवि बिश्नोई देखकर हुए हैरान, वीडियो हुआ वायरल

 


Kyle Mayers:आईपीएल के 16वे सीजन में पंजाब किंग्स और लखनऊ की टीम 38वा मुकाबला खेलती नजर आ रही है। इस मुकाबले में पंजाब के लिए बड़ी खुशखबरी तब आई जब उसके कप्तान शिखर धवन टीम में वापस आ गए। इस मुकाबले में शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया लेकिन उनका यह फैसला उन्हीं के ऊपर भारी पड़ गया। लखनऊ के सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स ने पहले गेंद से ही धागा खोल दिया और उन्होंने सिर्फ 20 गेंदों में शानदार अर्धशतक बनाया। इस मुकाबले में तो 1 छक्का उन्होंने इतना शानदार लगाया जिसे देखकर खुद लखनऊ के गेंदबाज रवि बिश्नोई हैरान रह गए।

काईल मेयर्स ने मात्र 20 गेंदों में लगाया शानदार अर्धशतक

आईपीएल के 38वे मुकाबले में लखनऊ और पंजाब की टीम एक दूसरे से मुकाबला करते नजर आ रही है। इस मुकाबले में लखनऊ के सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स ने इतनी शानदार बल्लेबाजी की जिसे देखकर सभी हक्के बक्के रह गए। मेयर्स (Kyle Mayers)ने सिर्फ 24 गेंदों में शानदार 54 रन बनाए जिसमें उन्होंने 7 चौके और चार बड़े छक्के लगाए। इसमें गुरनुर की एक गेंद पर तो उन्होंने इतना लंबा छक्का लगाया जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि वह गेंद मैदान के बाहर जाने लगी है और इस पर रवि बिश्नोई का रिएक्शन भी वायरल हो रहा है।

पंजाब के खिलाफ मेयर्स ने दी अपनी टीम को तेज शुरुआत

लखनऊ और पंजाब के बीच चल रहे मुकाबले में लखनऊ की टीम ने बहुत शानदार शुरुआत की है। 10 ओवर के पहले ही टीम का आंकड़ा 100 रनों के पार हो गया है। इस मुकाबले के तीसरे ओवर में जब गुरनूर गेंदबाजी करने आए तब तीसरी गेंद पर काइल मेयर्स (Kyle Mayers) ने इतना बेहतरीन शॉट खेला जो काफी ऊंचाई पर गया। इस ऊंचाई का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लखनऊ की टीम के फिरकी गेंदबाज रवि बिश्नोई भी इसे देखते रह गए। सोशल मीडिया पर मेयर्स के छक्के का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सब लोग इसे देखकर आईपीएल 2023 का सबसे ऊंचा छक्का करार दे रहे हैं।

मेयर्स ने लगाया सबसे ऊंचा छक्का देखे वीडियो

0/Post a Comment/Comments