VIDEO: वैशाख विजय कुमार ने जेसन रॉय को डाली ऐसी खतरनाक यॉर्कर जिसे देखने से पहले ही हो गए क्लीन बोल्ड, वीडियो वायरल

 


Vyshak Vijay Kumar:रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल का 36 वा मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में किंग कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है लेकिन पावरप्ले तक ऐसा लग रहा था जैसे उनका यह फैसला आरसीबी के लिए भारी पड़ गया। दरअसल कोलकाता के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने सिर्फ 22 गेंदों में अर्धशतक बनाते हुए बेहद शानदार शुरुआत दी। जेसन रॉय जिस तरह की बल्लेबाजी कर रहे थे उसे देखकर ऐसा लग रहा था जैसे आरसीबी का कोई भी गेंदबाज उन्हें नहीं रोक पाएगा लेकिन 10वे ओवर में विजय कुमार ने आते ही ऐसी शानदार गेंद डाली है कि जेसन रॉय के पास इसका कोई जवाब नहीं था।

जेसन रॉय ने आउट होने के पहले 22 गेंदों में बनाया अर्धशतक

कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज रॉय ने आज पहली गेंद से ही धागा खोल दिया। जेसन रॉय की शानदार बल्लेबाजी का नजारा यह था कि पावरप्ले के आखिरी ओवर में उन्होंने शाहबाज अहमद के ओवर में 4 छक्के लगा दिए। जिस शानदार अंदाज में जेसन रॉय खेलते नजर आ रहे थे उसे देखकर ऐसा लग ही नहीं रहा था कि कोई गेंदबाज उन्हें आउट कर पाएगा और इसी वजह से उन्होंने 5 छक्के और चार चौकों से सजी अपनी पारी में सिर्फ 22 गेंदों में ही अर्धशतक बना लिया। एक समय में ऐसा लगने लगा कि जेसन रॉय आज शतक बनाकर ही लौटेंगे लेकिन उसके बाद 10वें ओवर में आए विजय कुमार (Vyshak Vijay Kumar)ने अपनी आखिरी गेंद ऐसी डाली कि जेसन रॉय चारों खाने चित हो गए।

विजय कुमार ने जेसन रॉय को चारों खाने किया चित

कोलकाता के खिलाफ बेंगलुरु के दूसरे गेंदबाज जहा जेसन रॉय की बल्लेबाजी से बेबस नजर आ रहे थे वही विजय कुमार ने आते ही उन्हें पवेलियन की राह दिखा दी। विजय कुमार (Vyshak Vijay Kumar) रॉय को आउट करने से पहले एन जगदीषण को भी पवेलियन भेज चुके थे और उसके बाद उन्होंने जब दसवें ओवर में गेंदबाजी की तब आखिरी गेंद पर उन्होंने शानदार तरीके से जेसन रॉय को बोल्ड कर दिया। यह गेंद इतनी शानदार थी कि जेसन रॉय के पास इसका कोई जवाब नहीं था जिसकी वजह से 59 रन बना कर वह पवेलियन लौट गए।

विजय कुमार ने किया रॉय को बोल्ड देखे वीडियो

0/Post a Comment/Comments