VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी ने दिखाया अपनी कीपिंग का जादू, ग्लव के निकाले बगैर किया बल्लेबाज को रन आउट

 


Ms Dhoni:इंडियन प्रीमियर लीग के 16वे संस्करण में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में आईपीएल का 37वा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। राजस्थान की टीम ने अपने सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और आखिरी ओवर में ध्रुव की शानदार पारियों की बदौलत 20 ओवर में 202 रन बना दिए। राजस्थान की टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन यशस्वी जायसवाल ने बनाया जिन्होंने 77 रनों की तेज पारी खेली। इस मुकाबले की पहली पारी में एक बार फिर से विकेट के पीछे से धोनी का खास अंदाज देखने को मिला जब उन्होंने आखिरी ओवर में ध्रुव को रन आउट किया।

राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए खड़ा किया विशाल स्कोर

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ राजस्थान की टीम को उसके सलामी बल्लेबाजों ने तेज शुरुआत दी। खासकर के यशस्वी जयसवाल जिन्होंने शानदार 77 रनों की पारी खेली उन्हें रोक पाना चेन्नई की किसी गेंदबाज के बस की बात नहीं लग रही थी। चेन्नई सुपर किंग्स ने यशस्वी जायसवाल को जैसे ही आउट किया उसके बाद क्रीज पर उतरे युवा बल्लेबाज ध्रुव जिन्होंने आखिरी ओवरो में सिर्फ 15 गेंदों में 34 रनों की तेज पारी खेली। अंतिम ओवर में लेकिन धोनी (Ms Dhoni)ने विकेट के पीछे शानदार तरीके से थ्रो लगाते हुए उन्हें रन आउट कर दिया जिसे देखकर लोग धोनी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी ने विकेट के पीछे दिखाया कमाल

महेंद्र सिंह धोनी इस आईपीएल में विकेट के पीछे भी कई बार कारनामा कर चुके हैं और राजस्थान के खिलाफ भी उन्होंने ऐसा कारनामा किया जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। राजस्थान की पारी के आखिरी ओवर में युवा बल्लेबाज ध्रुव जब बहुत शानदार लय में खेल रहे थे तब आखरी ओवर की चौथी गेंद देवदत्त पादिक्कल के बल्ले से गेंद नहीं लगी, लेकिन स्ट्राइक लेने के लिए ध्रुव जल्दी से क्रीज में वापस आना चाहते थे लेकिन धोनी (Ms Dhoni) वहीं पर चतुराई दिखाते हुए गेंद को सीधा विकेट पर दे मारा। धोनी का यह रनआउट इस वजह से भी बेहद शानदार था क्योंकि इस दौरान उन्होंने अपने ग्लब्स भी नहीं उतारे थे और इसी वजह से धोनी के शानदार कारनामे की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments