बल्लेबाज ने गेंद को मारा इतना तेज की अर्शदीप सिंह का सिर फूटने से बच गया, VIDEO तेजी से हुआ वायरल

 


Kyle Mayers:पंजाब किंग्स और लखनऊ के बीच में आईपीएल के 16वे संस्करण में शुक्रवार को 38वा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में पंजाब के कप्तान शिखर धवन की वापसी हुई और उन्होंने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। धवन का यह फैसला पहले ओवर से ही गलत साबित होता हुआ नजर आया जब सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स ने लखनऊ तूफानी शुरुआत दी। मेयर्स ने मात्र 24 गेंदों में शानदार 54 रन बनाए और आखिरी ओवरों में पूरन और स्टोइनिस की बल्लेबाजी की बदौलत लखनऊ की टीम ने आईपीएल के इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाया। इस पारी के दूसरे ही ओवर में मेयर्स इतने खतरनाक नजर आ रहे थे कि उनके शॉट पर अर्शदीप सिंह को अपनी जान बचानी पड़ी।

मेयर्स ने दी लखनऊ को तूफानी शुरुआत

लखनऊ और पंजाब के बीच चल रहे मुकाबले में काइल मेयर्स ने 24 में 4 छक्कों की मदद से शानदार 54 रन बनाए। मेयर्स के अलावा स्टोइनिस ने 40 गेंदों में शानदार 72 रनों की पारी खेलकर लखनऊ को 20 ओवर में 257 रन बनाकर दिए। लखनऊ की पारी के दूसरे ओवर में जब अर्शदीप सिंह गेंदबाजी करने आए तब इस दौरान मेयर्स (Kyle Mayers)ने सामने की तरफ इतना शानदार शॉट खेला जो अगर अर्शदीप को लग जाती तब उनके साथ बहुत बुरा हो सकता था। इस शॉट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

अर्शदीप सिंह को झुककर बचानी पड़ी अपनी जान

लखनऊ के सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स जिन्हें इस टीम ने सिर्फ 50 लाख रुपए में खरीदा है इस खिलाड़ी ने ऐसी धाकड़ बल्लेबाजी दिखाई है जिसके आगे पंजाब के सभी गेंदबाज बेबस नजर आए। हाल ही में इस मुकाबले का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूसरे ओवर की पांचवी गेंद पर मेयर्स (Kyle Mayers) ने बिल्कुल तीर की तरह सीधा शॉट खेला जो अर्शदीप सिंह के सर से थोड़ा सा ही ऊपर से गया। अगर यह गेंद अर्शदीप सिंह को लग जाती तब उनके साथ बहुत बुरा हो सकता था और इसी वजह से इस गेंद की गति को देखते हुए अर्शदीप सिंह ने खुद को बचाने की कोशिश की जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मेयर्स के शॉट पर अर्शदीप ने झुक कर बचाई जान

0/Post a Comment/Comments