VIDEO: रिंकू सिंह ने छुए कोहली के पांव, तो घमंड में चूर विराट ने नहीं दिया कोई रिएक्शन, जानिए क्या है पूरा माजरा

 


Virat Kohli: आईपीएल 16 में कल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाईट राइडर्स (RCB vs KKR) के बीच मैच नंबर-36 खेला गया। इस एकतरफा मुकाबले में केकेआर ने आरसीबी को 21 रनों से मात दे दी। इस मैच में हुई एक घटना ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। दरअसल मैच खत्म होने के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिला रहे थे तब केकेआर के खिलाड़ी रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के पांव छुए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया।

केकेआर ने आरसीबी को दी मात

बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज एक और धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला। नितीश राणा की अगुवाई में कोलकाता नाईट राइडर्स की भिड़ंत कल विराट की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB vs KKR) से हुई। केकआर ने इस मैच को जीतकर इस टूर्नामेंट में दूसरी बार आरसीबी पर जीत हासिल की। केकेआर के 200 रनों के जवाब में आरसीबी केवल 179 रन ही बना सकी और 21 रनों से पीछे रह गई। इसका सबसे बड़ा कारण था टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन। दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) एक बार फिर नाकाम रहे और वह केवल 18 बॉल में केवल 22 रन ही बना सके।

जब रिंकू ने छुए विराट कोहली के पांव

आरसीबी को कल केकेआर के हाथों उन्हीं के घर में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। टॉस हारकर पहले खेलते हुए केकआर ने एक विशाल स्कोर बनाया था। हालांकि चिन्नास्वामी के मैदान पर इस लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता था मगर उनकी टीम का मध्यक्रम एक बार फिर मैच को जीत की दहलीज तक ले जाने में विफल रहा।

हालांकि इस मैच के बाद एक बेहद खूबसूरत पल देखने को मिला जब रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के पांव छुए। दरअसल मैच खत्म होने के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिला रहे थे तब केकेआर के खिलाड़ी रिंकू सिंह ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के झुककर पांव छू लिए।

यहां देखें वीडियो

0/Post a Comment/Comments