VIDEO: हार्दिक पंड्या ने लिया रोहित शर्मा का विकेट, फिर दिखाई आंखें और दिखाया घमंड, वीडियो हुआ वायरल

 


Hardik Pandya:मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच में इंडियन प्रीमियर लीग का 35वा मुकाबला अहमदाबाद के मैदान में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया जो उन्हीं के ऊपर भारी पड़ गया। इस मुकाबले में गुजरात की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए डेविड मिलर और अभिनव मनोहर की शानदार पारी की बदौलत 207 रन बनाए। मुंबई इंडियंस को 208 रनों का लक्ष्य मिला जिसके जवाब में ईशान किशन और रोहित शर्मा बल्लेबाजी करने के लिए उतरे। पिछले मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करने वाले रोहित इस मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके और हार्दिक पांड्या ने अपनी शानदार गेंदबाजी से उन्हें दूसरे ही ओवर में पवेलियन की राह दिखा दी।

रोहित शर्मा दूसरे ओवर में ही हुए आउट

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच चल रहे मुकाबले में जब गुजरात की टीम ने 207 रनों का विशाल स्कोर बनाया तब मुंबई को अपने कप्तान रोहित शर्मा से बेहद उम्मीद थी। हर कोई यही चाहता था कि रोहित शर्मा इस मुकाबले में तेज पारी खेले लेकिन रोहित इस मुकाबले में 8 गेंदों में सिर्फ 2 रन बनाकर हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) की गेंद पर आउट हो गए। पहली गेंद से ही रोहित शर्मा इस मुकाबले में बेहद असहज नजर आ रहे थे और उसी का फायदा हार्दिक पांड्या ने दूसरे ओवर में उठाया।

हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा को भेजा पवेलियन

आईपीएल के 35वे मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान और गुजरात के कप्तान के बीच में शानदार मुकाबला देखने को मिल रहा था। हालांकि गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) ने इस मुकाबले में बाजी मार ली और कप्तान रोहित शर्मा को उन्होंने 2 रनों के निजी स्कोर पर आउट करके पवेलियन भेज दिया। दूसरे ओवर में गेंदबाजी करने आए हार्दिक पांड्या ने इस ओवर में पहले तो रोहित शर्मा को लगातार गेंदों पर डॉट करवाया और उसके बाद एक शॉर्ट पिच गेंद फेंकी जिसके ऊपर पुल लगाने के चक्कर में रोहित शर्मा हार्दिक पांड्या के हाथों में कैच थमा बैठे। हार्दिक ने रोहित का कैच लेने के बाद शानदार तरीके से जश्न भी मनाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

हार्दिक पांड्या ने लिया रोहित का बड़ा विकेट

0/Post a Comment/Comments