VIDEO: अभिनव मनोहर ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां, इस युवा खिलाड़ी ने लगाए 4 छक्के, वीडियो हुआ वायरल

 


Abhinav Manohar:इंडियन प्रीमियर लीग में मंगलवार को गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस एक दूसरे से मुकाबला करते नजर आ रहे हैं। इस मुकाबले में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया लेकिन उनका यह फैसला उनके लिए बिल्कुल सही साबित नहीं हुआ। मुंबई के गेंदबाजों ने हार्दिक पांड्या और साहा को तो जल्दी पवेलियन भेज दिया लेकिन आखिरी ओवरों में डेविड मिलर और अभिनव मनोहर ने इतनी शानदार पारी खेली जिसकी बदौलत गुजरात की टीम ने 207 रनों का विशाल स्कोर बना दिया। गुजरात की तरफ से सबसे शानदार बल्लेबाजी अभिनव मनोहर ने की जिन्होंने सिर्फ 21 गेंदों में शानदार 42 रन बनाए और मैदान के चारों तरफ उन्होंने शॉट खेले।

अभिनव मनोहर ने 18वे ओवर में बटोरे 22 रन

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच चल रहे मुकाबले में गुजरात की स्थिति उसके बल्लेबाज अभिनव मनोहर(Abhinav Manohar) की वजह से बेहद मजबूत हो गई है। आखिरी ओवर में अभिनव मनोहर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 21 गेंदों में 42 रन बनाए। अपनी इस शानदार पारी में उन्होंने 3 चौके और 3 बड़े छक्के लगाए जिसमें 18 ओवर में उनके द्वारा राइले मेडरिथ के ओवर में बटोरे गए 22 रन बेहद शानदार रहे।

गुजरात की स्थिति पहली पारी में हुई मजबूत

गुजरात के बल्लेबाजों ने आखिरी 5 ओवर में शानदार तरीके से बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के खिलाफ अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। हालांकि एक समय में ऐसा लग रहा था जब गुजरात की टीम 180 रन बनाकर ही संतुष्ट रहेगी लेकिन अभिनव मनोहर (Abhinav Manohar)की धाकड़ बल्लेबाजी की बदौलत गुजरात ने 200 रनों के आंकड़े को पार कर लिया। अभिनव मनोहर को साथ मिला डेविड मिलर का जिन्होंने 22 गेंदों में शानदार 46 रन बनाए और इन दोनों की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत ही गुजरात की टीम ने 20 ओवर में 207 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। इस लक्ष्य का बचाव अब उनके गेंदबाज आसानी से कर सकते हैं। अभिनव मनोहर की शानदार पारी का लुत्फ उनके कप्तान हार्दिक पांड्या पवेलियन से उठाते नजर आए जो हर चौके और छक्के पर उनकी खूब तारीफ करते नजर आ रहे थे और उनके आउट होने के बाद भी हार्दिक उनके प्रदर्शन से बेहद खुश नजर आए।

अभिनव मनोहर ने खेली तेज तर्रार पारी देखे वीडियो

0/Post a Comment/Comments