RCB की जीत की खुशी पर लगा ग्रहण, राजस्थान के खिलाफ विराट की एक गलती पूरी टीम को पड़ी महंगी, अब BCCI ने सुनाई बड़ी सजा

 


Virat Kohli: आईपीएल 16 में बीते दिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) के बीच मैच नंबर-32 खेला गया जहां RCB ने RR को 7 रनों से पराजित कर दिया। एक बार फिर आरसीबी टीम की कमान विराट कोहली के हाथों में थी। यह लगातार दूसरा मैच था जहां विराट टीम का नेतृत्व कर रहे थे। फाफ डुप्लेसिस इमपैक्ट प्लेयर के रूप में मैदान पर उतरे थे। बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में RCB ने लगातार दूसरा मैच जीता। हालंकि उनकी जीत का जश्न उस वक्त फीका पड़ा गया जब कप्तान सहित पूरी टीम पर अंपायर और मैच रेफ्री ने जुर्माना लगाया।

विराट की कप्तानी में RCB का कमाल

बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में RCB के खिलाफ कल RR को करारी हार का सामना करना पड़ा। विराट कोहली (Virat Kohli) लगातार दूसरे मुकाबले में आरसीबी का नेतृत्व कर रहे थे। हालांकि वह बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर सके और पहली ही गेंद पर ट्रेंट बोल्ट का शिकार बन गए। इसके बाद फाफ डुप्लेसिस(62) ने शानदार अर्धशतक लगाकर टीम का स्कोर 189 तक पहुंचाने में मदद की। इसके जवाब में खेलने उतरी राजस्थान की टीम 20 ओवर में 182 रन ही बना सकी और लक्ष्य से सात रन पीछे रह गई। आरसीबी की गेंदबाजी की अगर बात करें तो मोहम्मद सिराज ने गजब की बॉलिंग करते हुए चार विकेट झटके।

कप्तान सहित पूरी टीम पर लगा जुर्माना

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पिछले दिनों राजस्थान रॉयल्स को पराजित कर दो अंक हासिल कर लिए। अंक तालिका में अब आरसीबी पाचवें स्थान पर पहुंच गई है। कल एक बार फिर आरसीबी टीम की कमान विराट कोहली (Virat Kohli) के हाथों में थी। यह लगातार दूसरा मैच था जहां विराट टीम का नेतृत्व कर रहे थे। पूरी टीम चाहे वह बल्लेबाज हों या गेंदबाज,सबने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को राजस्थान के खिलाफ जीत दिलाने में मदद की।

हालंकि उनकी जीत का जश्न उस वक्त फीका पड़ा गया जब कप्तान सहित पूरी टीम पर अंपायर और मैच रेफ्री ने जुर्माना लगाया। दरअसल धीमी ओवर गति के चलते विराट कोहली (Virat Kohli) पर 24 लाख तो वहीं इमपैक्ट प्लेयर सहित पूरी टीम के सदस्यों पर 25 फिसदी मैच फीस का फाइन लगा।

0/Post a Comment/Comments