LIVE मैच में वेंकेटश अय्यर ने मिस्ट्री गर्ल को दी फ्लांइग किस, तो लड़की ने भी इस तरह दिया रिएक्शन, वायरल हुआ रोमांटिक VIDEO

 


Venkatesh Iyer : आरसीबी और कोलकाता के बीच बीते रात आईपीएल में 36वा मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी का जादू नहीं चला और कोलकाता की टीम ने आसानी से आरसीबी को 21 रनों से हराकर इस सीजन में अपनी तीसरी जीत हासिल कर ली है। कोलकाता की टीम ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 200 रन बनाए और उनकी इस पारी के हीरो रहे जेसन रॉय जिन्होंने शानदार अर्धशतक लगाया।

201 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम को किंग कोहली ने शानदार शुरुआत दी लेकिन उनकी इस पारी का अंत किया वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने एक शानदार कैच के बाद, लेकिन इसके बाद वह एक मिस्ट्री गर्ल फ्लाइंग किस देते नजर आए, जिसका एक वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

विराट कोहली का कैच लेकर अय्यर ने लड़की को दिया फ्लाइंग किस

कोलकाता के खिलाफ आरसीबी की टीम को जब 201 रनों का लक्ष्य मिला तब कप्तान विराट कोहली ने शानदार 54 रन बनाए। उनके इस पारी को देखकर ऐसे लग रहा था कि वह अकेले ही इस मुकाबले में आरसीबी की टीम को जीत दिला देंगे। लेकिन इस पारी के 13वे ओवर की पहली गेंद पर ही विराट कोहली ने मिड ऑन की तरफ शॉट खेला जिस पर ड्राइव लगाते हुए वेंकेटश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने शानदार कैच ले लिया। वेंकेटश अय्यर के कैच का वीडियो खूब वायरल हो रहा है क्योंकि इस कैच को लेने के बाद उन्होंने एक लड़की की तरफ इशारा भी किया है जो उन्हें देखकर मुस्कुराने लगी ।

अय्यर ने कैच लेने के बाद किया इस लड़की की तरफ इशारा

आईपीएल के मुकाबले में कई मौको पर यह देखा गया है कि खिलाड़ी मैदान में आए हुए दर्शकों के साथ बहुत खूबसूरत व्यवहार करते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा बीते रात कोलकाता और आरसीबी के मुकाबले में देखने को मिला। इस मुकाबले के 13वे ओवर में विराट कोहली का कैच जैसे ही अय्यर (Venkatesh Iyer) ने लिया तब उन्होंने मैदान में मौजूद एक लड़की की तरफ हाथों से इशारा किया और ऐसा लगा जैसे वह उन्हें फ्लाइंग किस दे रहे हो। कैमरे का रुख भी जब उस खूबसूरत लड़की के ऊपर गया तब वह लड़की अय्यर को देख कर मुस्कुराती नजर आ रही है। जिसका वीडियो अब लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस मिस्ट्री गर्ल को उनकी गर्लफ्रेंड बता रहे हैं।

 देखें वीडियो

0/Post a Comment/Comments