IPL 2023, POINTS TABLE: 34वें मैच के बाद लगभग फाइनल हुईं आईपीएल 2023 की टॉप 4 टीमें, इन 3 टीमों का खत्म हो चूका है सफर!

आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स ने आज हैदराबाद को हराकर अपनी दूसरी जीत को हासिल कर अपनी गाड़ी को पटरी पर लाने का काम किया है। राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली ने 7 रनों के साथ जीत को अपने नाम किया। हैदराबाद और दिल्ली के बीच हुए मुकाबले में जहां दिल्ली की टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए।

वहीं हैदराबाद की टीम 6 विकेट के नुकसान पर महज 137 रन बनाने में कामयाब हुई, दिल्ली की जीत के बाद क्या बदला है पॉइंट्स टेबल का समीकरण आइए बताते हैं।

हैदराबाद की हार के बाद नहीं बदला समीकरण

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पॉइंट्स टेबल में छह में से दो जीत और 4 पॉइंट के साथ नौवें नंबर पर मौजूद थी , वहीं दिल्ली के खिलाफ मैच गंवाने के बाद भी टीम की पोजीशन में कोई भी बदलाव हुआ है। ‘

हार के बाद टीम 4 प्वाइंट्स के साथ अभी भी उसी नंबर पर मौजूद है, वहीं दिल्ली की टीम को इस जीत के साथ भी कुछ फायदा नहीं हुआ है दिल्ली की टीम अभी भी अपने खराब रन रेट की वजह से नंबर 10 पर मौजूद है।

अंकतालिका की टॉप 5 टीमें

नंबर वन के पायदान पर रहने वाली राजस्थान की टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर आ गई है। पहले नंबर पर 10 अंकों के साथ चेन्नई की टीम ने अपना कब्जा जमाया हैं। वहीं राजस्थान की टीम दूसरे नंबर 3 पर लखनऊ और नंबर 4 पर गुजरात की टीम मौजूद है।

दोनों ही टीमों के पास 8-8 अंक मौजूद हैं, बेहतर रन रेट की वजह से तीसरे नंबर पर लखनऊ की टीम मौजूद है। आरसीबी 8 अंकों के साथ 5वें नंबर पर आ गई है।

बाकी टीमों का हाल

अंक तालिका में 6वें नंबर पर पंजाब किंग्स और सातवें नंबर पर मुंबई इंडियंस की टीम है। केकेआर की टीम अंक तालिका में आठवें नंबर पॉइंट्स टेबल में आखरी दो नंबर पर हैदराबाद और दिल्ली की टीम है।

0/Post a Comment/Comments