एमएस धोनी ने CSK के इस गेंदबाज को दिखाई लाल आंखें, “मैच हारे तो तू तो गया बेटा”; वीडियो वायरल

RR vs CSK : आईपीएल (IPL) 2023 के 37वें गेम में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आज (27 अप्रैल) महामुकाबला खेला जा रहा है। राजस्थान रॉयल्स ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 20 ओवर में CSK के गेंदबाजों की जमकर धुलाई करते हुए 202 रन बनाए।

लेकिन,  RR की पारी के दौरान, एमएस धोनी अपने खिलाड़ियों पर अपना आपा खोते और उन पर चिल्लाते हुए देखे गए। ऐसा तब हुआ जब CSK ने रन आउट का मौका गंवा दिया। धोनी को इस तरह गुस्सा देख फैंस एकदम चौंक गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा किए। जाहीर सी बात है कि आम तौर पर, एमएस धोनी एक कप्तान के रूप में अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। उन्हें कभी भी फैंस ने गुस्सा करते नहीं देखा है। 

RR vs CSK : आइए देखें एमएस धोनी का गुस्सा करते हुए वीडियो

वीडियो की बात करें तो यह घटना RR की पारी के 16वें ओवर के दौरान हुई। ध्रुव जुरेल और शिमरोन हेटमायर बल्लेबाजी कर रहे थे। मथीशा पथिराना गेंदबाजी कर रहे थे और उस ओवर की तीसरी गेंद पर उन्होंने शॉर्ट बॉल फेंकी। गेंद पिच से धीमी गति से आई और हेटमायर उसे पढ़ नहीं सके और शॉट खेलने से चूक गए। गेंद उनके शरीर से लगी और ड्रिब्लिंग करते हुए धोनी के पास चली गई।

धोनी ने तुरंत गेंद को पकड़ा और सीधे रन आउट के लिए नॉन-स्ट्राइकर छोर पर फेंक दिया। लेकिन, पथिराना पिच के बीच में थे और थ्रो के रास्ते में भी। इसलिए, यह रन आउट का मौका चूक गया। लेकिन सब यह देखकर हैरान हुए कि धोनी इस बात से बेहद नाराज हुए। यहां तक ​​कि उन्हें अपने खिलाड़ियों पर चिल्लाते हुए भी देखा गया।

राजस्थान रॉयल्स की पारी

RR की पारी की बात करें तो उनकी ओर से यशस्वी जायसवाल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। उन्होंने 43 गेंदों पर 77 रन बनाए, जिसमें आठ चौके और चार छक्के शामिल हैं। वहीं, संजू सैमसन और जोस बटलर दोनों ही बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे। उनके अलावा ध्रुव जुरेल ने 15 गेंदों पर 34 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल हैं। वहीं, देवदत्त पडिक्कल भी 13 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 27* रन बनाकर नाबाद रहे। CSK के लिए तुषार देशपांडे ने दो विकेट लिए, जबकि महीश तीक्षणा और रवींद्र जडेजा ने एक-एक विकेट लिया।

0/Post a Comment/Comments