“मैच के बाद बेटी को गाली देते हैं और दामाद को….” अथिया शेट्टी और केएल राहुल को ट्रोल करने पर सुनील शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को लगाई जमकर फटकार

 


सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) बॉलीवुड के बेहद टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक है। शेट्टी ने कई बेहतरीन फिल्मों में उम्दा काम कर फैंस का दिल जीता है। लेकिन, बी टाउन का ये एक्शन हीरो किसी भी गुंडे से ज्यादा सोशल मीडिया ट्रोल्स से बहुत डरता है। सुनील शेट्टी ने खुद एक शो के दौरान इस बारे में खुलासा किया और इस दौरान यह भी बताया कि ने उन्हें कई मौकों पर ट्रोल्स ने बहुत हर्ट किया है। अभिनेता ने इस बारे में भी बात की और यह भी बताया कि उनकी बेटी आथिया और दामाद केएल राहुल को भी ट्रोल होने पर वे कैसा महसूस करते हैं।

बेटी की ट्रोलिंग पर शेट्टी का जवाब

आपको बताते चलें कि हाल ही में ‘द रणवीर शो’ में रणवीर अल्लाहबादिया के साथ एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने आज के दौर में सोशल मीडिया पर खुलकर बात की और बेटी व दामाद को ट्रेल करने वालों को लेकर कहा कि आज के दौर में सोशल मीडिया की वजह से सिलेब्स के जीवन में कोई प्राइवेसी नहीं है।

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने इस मामले में आगे कहा कि मुझे, मेरे परिवार को गंदी-गंदी गाली देना, मेरी बेटी को भी अपशब्द कहना, मेरी मां को भी गालियां देना, किस लिए? ये सब मुझे बहुत हर्ट करता है क्योंकि मैं पुराने स्कूल से आता हूं। इस दौरान शेट्टी ने कहा कि हमें डिप्लोमैटिक होने के लिए इस मामले में मजबूर किया गया है क्योंकि आप मुझे उस घटना के लिए अलग तरह से हैमरिंग कर रहे हैं जो मैंने कभी किया भी नहीं किया है और मुझे आखिर कौन हैमर कर रहा है?

दामाद के बचाव में उतरे शेट्टी

गौरतलब है कि सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने इस दौरान अपने दामाद केएल राहुल का बचाव भी किया। दरअसल 2019 में हार्दिक पाण्ड्या और केएल राहुल ‘कॉफी विद करण’ शॉ पर गए और वहाँ हार्दिक के एक बयान के कारण उनको खूब ट्रोल किया गया। उसी को लेकर शेट्टी ने कहा कि जब आपसे इस तरह के सवाल पूछे जाते हैं तो आप करोगे? यह तो उस शॉ का एक प्रारूप है। उस शॉ में बच्चों को उसके लिए उत्तेजित किया जाता है और उसके बाद वे फ़्लो-फ़्लो में इस तरह के बयान दे देते हैं।

0/Post a Comment/Comments