“ये हजम करना मुश्किल है कि…” अजिंक्य रहाणे की बल्लेबाजी देख नितीश राणा को लगा सदमा, तो हार के बाद बल्लेबाजों को भी लगाई फटकार

 


Nitish rana:कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में आईपीएल का 33वां मुकाबला रविवार को ईडन गार्डन मैदान में खेला गया। इस मुकाबले में कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया लेकिन उनका यह फैसला उन्हीं के ऊपर भारी पड़ गया। चेन्नई के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 235 रन बनाए जिसके जवाब में कोलकाता की टीम 188 रन ही बना सकी।

अपनी टीम के खराब प्रदर्शन से कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा बहुत परेशान नजर आए और उन्होंने अपनी गलतियों को भी सबके सामने दोहराया। केकेआर की तरफ से सिर्फ रिंकू सिंह और जेसन रॉय ही ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने मैदान पर टिकने की हिम्मत दिखाई और उसके अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास योगदान नहीं दे सका।

कोलकाता को मिली सीजन में अपनी पांचवीं हार

कोलकाता नाइट राइडर्स सब अपने घरेलू मैदान पर चेन्नई के खिलाफ उतरी थी तब लोगों को उम्मीद थी कि यह मुकाबला बेहद रोमांचक होगा। लेकिन चेन्नई ने हर विभाग में केकेआर की टीम को पीछे छोड़ दिया और इसी वजह से कप्तान नीतीश राणा (Nitish rana)भी यह बात कहते नजर आए कि बड़ी टीम के खिलाफ उन्होंने ऐसी गलतियां की है जिसकी वजह से ही उन्हें हार मिली है।

कोलकाता की टीम अंक तालिका में आठवें नंबर पर है और सात मुकाबलों में उसकी यह पांचवी हार थी जिसके बारे में खुद नीतीश राणा ने कहा कि उन्हें बिल्कुल भी ऐसे प्रदर्शन का भरोसा नहीं था। कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा खुद बल्ले से नाकाम रहे और बड़े लक्ष्य के जवाब में वह सिर्फ 27 रन ही बना सके और जिसकी वजह से अंत में कोलकाता की टीम चेन्नई से 49 रनों से पीछे रह गई।

मुकाबले में मिली हार के बाद नीतीश राणा ने कहा

बता दें कि केकेआर ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 236 रनों की विशाल टारगेट रखा था। लेकिन धोनी की टीम ने आसानी से इस रहाणे की बदौलत पा लिया। जिसके पारिणामस्वरूप कोलकाता को हार का सामना करना पड़ा। वहीं, मैच खत्म होने के बाद नितीश राणा ने अपने बयान में कहा कि,

पचाने में मुश्किल। 236 रनों का पीछा करना हमेशा मुश्किल होता है, खासकर अगर आपके पास अच्छा पावरप्ले नहीं है। रहाणे को श्रेय देना होगा। जैसा कि मैंने कहा, यह पचा पाना मुश्किल है कि हमने इस तरह का स्कोर स्वीकार किया। हमारे पास कुछ सकारात्मक हैं। लेकिन अगर आप नहीं सुधरे। इतनी बड़ी टीम के खिलाफ अगर आप गलतियां दोहराते रहेंगे तो आप हार जाओगे।

0/Post a Comment/Comments