“तो भैया करियर खत्म समझे न” रोहित शर्मा की फिर फ्लॉप बल्लेबाजी पर फैंस ने जमकर लिए मजे

GT vs MI: आईपीएल (IPL) 2023 का 35वां मुकाबला गुजरात टाइटन्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज 25 अप्रैल को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुंबई इंडियंस ने अपने पहले छह मैचों में से तीन में हार का सामना किया है और वर्तमान में आईपीएल 2023 अंक तालिका में सातवें स्थान पर हैं।, जबकि हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली गुजरात ने छह मैचों में चार जीत के साथ सीजन की शुरुआत की है और टीम वास्तव में कमाल का प्रदर्शन कर रही है।

रोहित शर्मा ने खराब शुरुआत के बाद कप्तान के रूप में टीम को जीत  दिलाने में तो कामयाबी हासिल की। लेकिन, एक बल्लेबाज के रूप में वह संघर्ष कर रहे हैं। अभी तक खेले गए छह मैचों में उन्होंने 179 रन बनाए। इसलिए, फैंस को उम्मीद थी कि रोहित शर्मा आज के मैच में गुजरात के खिलाफ एक बड़ा स्कोर बनाएंगे।

कप्तान रोहित शर्मा फिर हुए फ्लॉप

मैच की बात करें तो रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 207 रन बनाए। शुभमन गिल ने 34 गेंदों पर 56 रन बनाए। फिर, डेविड मिलर ने 22 गेंदों पर 46 रन बनाए और अभिनव मनोहर ने 21 गेंदों पर 42 रन बनाए। राहुल तेवतिया ने भी शानदार कैमियो खेला और उन्होंने पांच गेंदों पर 20 रन बनाए, जिसमें तीन छक्के शामिल थे। MI के लिए, पीयूष चावला ने दो विकेट लिए, जबकि अन्य चार गेंदबाजों ने एक-एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई टीम को पहला झटका रोहित शर्मा के रूप में ही लगा। उन्होंने 8 गेंदों में 2 रन बनाए और हार्दिक पांडया का शिकार हुए। हार्दिक ने उन्हें पारी के दूसरे ओवर में ही पवेलियन लौटाया। रोहित शर्मा के एक बार फिर नाकाम होने पर फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु किया।

आइए देखें फैंस के उन्हें क्या कहा-

0/Post a Comment/Comments