“ये है दो भाईयों का प्यार” फाफ डुप्लेसिस को कॉपी करते दिखे विराट कोहली, प्रैक्टिस मैच में दोनों के बीच दिखा ब्रोमांस, वायरल हुआ वीडियो

 


Virat Kohli: आईपीएल 16 में आरसीबी का प्रदर्शन मिला जुला ही रहा है। अब तक खेले गए कुल आठ मुकाबलों में से चार में जीत तो वहीं चार में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। अंक तालिका की अगर बात करें तो आठ अंकों के साथ वह प्वाइंट्स टेबल में पाचवें स्थान पर हैं। बता दें कि टीम के रेगुलर कैप्टन फाफ डुप्लेसिस (Faf du Plessis) के चोटिल होने पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने टीम की कमान संभाली थी। उनके कप्तान बनते ही उनकी टीम RCB ने लगातार दो में से दो मैच जीते। इसी बीच मैदान पर ये दोनों खिलाड़ी आपस में भाईचारा दिखाते हुए नजर आए जहां विराट फाफ के बैटिंग की कॉपी करते हुए दिखे।

विराट-फाफ में दिखा “ब्रोमांस”

विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी टीम के साथ खिलाड़ी फाफ डुप्लेसिस (Faf du Plessis) अक्सर टीम के लिए शानदार साझेदारी करते हुए दिखाई देते हैं। मैदान पर तो दोनों की जोड़ी कमाल करती ही है, बल्कि मैदान के बाहर भी दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। दोनों काफी मौके पर एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए दिख जाते हैं। हाल ही में दोनों नेट्स में एक साथ अभ्यास करते हुए नजर आए। मैदान पर ये दोनों खिलाड़ी आपस में भाईचारा दिखाते हुए नजर आए जहां विराट फाफ के बैटिंग की कॉपी करते हुए दिखे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो:

लखनऊ से होगा आमना-सामना

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को उनके पिछले मुकाबले में कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ पराजय का सामना करना पड़ा। विराट कोहली (Virat Kohli) लगातार तीसरे मैच में टीम की कप्तानी करते हुए नजर आए। उन्होंने अब तक तीन मैचों में आरसीबी की कप्तानी की है जिसमें से दो में उन्हें जीत बल्कि एक में हार का सामना करना पड़ा। फाफ डु प्लेसिस चोट से जूझ रहे हैं। देखना है वह अगले मैच में कप्तानी करेंगे या नहीं। उनका अगला मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 1 मई को होगा। आरसीबी के लिए लखनऊ को उन्हीं के घर में हराना आसान काम नहीं होगा। लखनऊ की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों बेहद मजबूत है। देखना है आरसीबी कैसे उनकी चुनौती से पार पाती है।

0/Post a Comment/Comments