कामरान अकमल ने अपने ही देश के कप्तान बाबर आजम की सरेआम बेइज्जती, कहा – ‘चार साल बाद भी नहीं आती कप्तानी’

 


Babar Azam: पाकिस्तान टीम ने हाल ही में न्यज़ीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की घरेलू टी20 सीरीज़ खेली, यह सीरीज एक बेनतीजा मैच के साथ 2-2 की बराबरी पर ही रह गई। पाकिस्तान को पांचवें मैच में 6 विकेट से करारी हार भी झेलनी पड़ी। बाबर आज़म (Babar Azam) की अगुवाई वाली पाकिस्तान ने शुरुआती दो मुकाबलों में जीत दर्ज की थी। हालाँकि, रावलपिंडी में सीरीज़ का अंतिम मैच गंवाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और दिग्गज क्रिकेटर कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने बाबर आज़म की कप्तानी पर कई सारे सवाल उठाए हैं।

अपने यूट्यूब चैनल पर निकाली भड़ास

आपको बताते चलें कि कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने कहा कि उनकी गलतियों की बात करें तो वे हम लोगों की आलोचना करते हैं तथा हम पर आरोप लगाते हैं। हमारा सबसे ज्यादा ध्यान उनके प्रदर्शन पर नहीं बल्कि उनकी कप्तानी पर रहता है। हम उनकी प्रतिभाओं के प्रति अंधे नहीं हैं। चार साल बाद बाबर आजम (Babar Azam) नहीं जानता है कि कप्तानी कैसे करनी है।

कामरान अकमल ने बाबार आज़म (Babar Azam) को लेकर आगे कहा कि उसको अभी तक ये भी नहीं पता कि कौन से बॉलर को किस समय बॉल देनी है। यदि वो बार-बार गलती दोहराएंगे तो इसमें कोई अचंभे वाली बात नहीं होगा कि वे हार जाएंगे। बाबर खुद ही अपनी गलतियों को काबू नहीं करते हैं, इसलिए वो जीतते नहीं है।

बाबर से खुश नहीं हैं कामरान

गौरतलब है कि बाबार आज़म (Babar Azam) के फील्ड पर बतौर कप्तान लिए गए कुछ फैसलों से कामरान अकमल जरा सा भी खुश नहीं दिखाई दिए हैं। अकमल ने कहा कि अगर दोनों ही दाएं हाथ के बैटर क्रीज़ पर मौजूद थे, तो बॉल इफ्तिखार अहमद को देनी चाहिए थी। मगर बाबर ने उसकी जगह पर लेग स्पिनर शादाब खान को बॉलिंग दे दी और फिर उन्हें कीवी बल्लेबाज़ों ने उसको बुरी तरह से धोया। बता दें कि पाकिस्तान की टीम के कप्तान बाबर आजम को लेकर शुरू सर ही विवाद चल रहा है, कई सारी पूर्व क्रिकेटर बाबर को कप्तानी से हटाने की लगातार मांग कर रहे हैं और उनकी आलोचना का एक भी मौका नहीं चूकते हैं।

0/Post a Comment/Comments