स्टुअर्ट ब्रॉड ने एशेज से पहले स्टीव स्मिथ को ललकारा, स्मिथ ने इस अंदाज में दिया जवाब

 


ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम के बीच इस साल जून-जुलाई में एशेज सीरीज शुरू होने वाली है। यह एशेज सीरीज इंग्लैंड में खेली जाएगी और यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले के बाद होगी। वर्ल्ड चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आपस में टकराएंगी। एशेज शुरू होने में काफी समय बाकी है लेकिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड और ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग छिड़ गई है और दोनों ने एक दूसरे को जमकर ललकारा है।

स्टुअर्ट ब्रॉड ने स्टीव स्मिथ को दी यह शॉट मारने की चुनौती

इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने हाल ही में स्टीव स्मिथ को लेकर कहा है कि अगर स्टीव स्मिथ उन्हें शुरुआत में आगे निकलकर मिडऑफ के ऊपर से शॉट मारेंगे तो उन्हें बहुत खुशी होगी और यह बहुत पक्लासिकल भी होगा।

स्टीव स्मिथ ने भी दिया स्टुअर्ट ब्रॉड की बात का जवाब

स्टुअर्ट ब्रॉड की प्रतिक्रिया के बाद अब स्टीव स्मिथ ने भी मजेदार अंदाज में अपना जवाब दिया है। दरअसल स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने बयान में यह भी कहा था कि हम जल्द से जल्द स्टीव स्मिथ को आउट करने की कोशिश करेंगे क्योंकि उनका औसत 60 का है।

अब इसी बात पर स्टीव स्मिथ ने मजेदार प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उम्मीद करता हूं इस गर्मी में औसत 65 का हो जाए।

आपको बता दें एशेज सीरीज का रोमांच हमेशा से ही दोनों टीमों के ऊपर सर चढ़कर बोलता है। यही वजह है कि अभी एशेज सीरीज शुरू होने में काफी समय बाकी है लेकिन दोनों खिलाड़ियों और दोनों टीमों के बीच इस वक्त जुबानी जंग शुरू हो गई है।

0/Post a Comment/Comments