हैदराबाद में फेक टिकट रैकेट चलाने वाले गैंग का हुआ पर्दाफाश, मुंबई बनाम हैदराबाद मुकाबले में आया था मामला सामने


आईपीएल के मौजूदा सीजन में 18 अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला गया था। खेले गए मुकाबले को मुंबई ने 14 रनों से जीत लिया था। दोनों टीमों के बीच खेला गया आईपीएल का यह मैच, फेक टिकट मामले के चलते सुर्खियों बना रहा है। राचकोंडा पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

हैदराबाद में फेक टिकट रैकेट चलाने वालों पर पुलिस का शिकंजा

रिपोर्ट्स के मुताबिक हैदराबाद और मुंबई के बीच खेले गए मुकाबले में बड़ी संख्या में लोग फेक टिकट लेकर मुकाबला देखने मैदान में आए थे। फेक टिकट रैकेट चलाने वाले तब पकड़े गए, जब एक क्रिकेट फैन छः टिकट लेकर स्टेडियम में गया तो उसकी सीटों पर लोग पहले से ही मौजूद थे।

हालांकि बाद में उनके लिए दूसरी सीटों का इंतजाम हो गया था। ऐसे कई मामले उस दिन मैदान में देखने को मिले थे,  जिस वजह से असली टिकट लेकर मैच देखने आए दर्शकों को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी। पुलिस ने इस मामले में 13 लोगों को फर्जी सुरक्षा आईडी रखने और फेक टिकट रेकैट चलाने के मामले में हिरासत में लिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को मैच देखने गई एक महिला दर्शक ने बताया कि, ‘हम रात को 8 बजे टिकट लेकर स्टेडियम पहुंचे तो हमारी सीटों पर पहले से ही लोग मौजूद थे।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक टिकट विक्रेता असली आईपीएल टिकट के बारकोड की कॉपी करके नकली टिकट और आईडी बेच रहा है। हालांकि मामला अब पुलिस की देख-रेख में है।

हैदराबाद का जीत के लिए संघर्ष जारी

हैदराबाद के लिए आईपीएल का यह सीजन अब तक बेहद बुरा रहा है। खेले गए सात मुकाबलों में से हैदराबाद को दो मुकाबलों में जीत मिली है। इन दो जीत के साथ हैदराबाद 4 अंक लेकर पॉइंट्स टेबल में 9वें पायदान पर काबिज है। SRH को टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के शर्मनाक प्रदर्शन के कारण इस सीजन में जीत के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है।

0/Post a Comment/Comments