लखनऊ टीम को लगा बड़ा झटका, 7.50 करोड़ का ये खिलाड़ी बड़ी वजह से IPL 23 से हुआ बाहर


 आईपीएल 2023 (IPL 2023) में शानदार और रोचक मैच हो रहे हैं, मगर टीमों की मुसीबतें है कि कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस सीजन में अभी तक कितने ही खिलाड़ी ऐसे हैं, जो टीम के साथ तो हैं, मगर पूरी तरह से फिट न हो पाने की वजह से अपनी-अपनी टीमों के लिए इस बार खेल नहीं पा रहे हैं। लगभग सभी टीमें सीजन में इस दक्कत से कहीं न कहीं जूझ रही हैं। अब केएल राहुल की कप्‍तानी वाली टीम एलएसजी के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टीम के स्टार गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) आईपीएल के बीच घर को लौट रहे हैं।

इस कारण जाएंगे घर

आपको बताते चलें कि मार्क वुड (Mark Wood) एलएसजी के लिए पिछले कुछ मैच नहीं खेल पाए थे, बताया गया कि वे इस दौरान पूरी तरह से फिट नहीं हैं। अब पता चला है कि यह तेज गेंदबाज पिता बनने वाले हैं और इस दौरान वे अपनी बीवी के साथ रहना चाहते हैं, इसी कारण के चलते मई के आखिर में वे भारत छोड़कर वापस इंग्‍लैंड चले जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मई के अंत में मार्क वुड (Mark Wood) अपने घर वापस जा सकते हैं, मगर इंग्‍लैंड के अन्य खिलाड़ी आईपीएल खेलेंगे। मार्क वुड ने अपने पिछले दो मुकाबलों को मिस किया था। अब तक खेले गए चार मैचों में मार्क वुड लखनऊ के लिए 11 विकेट ले चुके हैं, उसमें एक मैच में तो उन्होंने कुल पांच विकेट चटका दिए थे।

वुड के घर आ रही हैं खुशियां

गौरतलब है कि मार्क वुड (Mark Wood) और उनकी पत्‍नी मई के आखरी में अपने दूसरे बच्‍चे की उम्‍मीद कर रहे हैं और औलाद के जन्‍म के वक्त वे दोनों साथ रहना चाहते हैं। साथ ही इस बात की भी उम्‍मीद कम ही नजर आ रही है कि वे बच्‍चे के जन्‍म के बाद भारत को वापस आ पाएंगे। लखनऊ की टीम अपना अगला मैच 28 अप्रैल 2023 को खेलने के लिए मैदान में उतरेगी। ये मैच पंजाब किंग्‍स से होने वाला है। हालांकि एलएसजी ने तेज गेंदबाज मार्क वुड की गैरमौजूदगी में अफगानिस्‍तान के फास्ट बॉलर नवीन उल हक को अपनी प्‍लेइंग इलेवन में मौका दिया है, जो बेहतर गेंदबाजी कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments