हार्दिक पांड्या का खुलासा, रिंकू सिंह से 5 छक्के खाने के बाद यश दयाल की हालत हुई खराब, घट गया 8-9 किलो वजन


इंडियन प्रीमियर लीग में हमने कई खिलाड़ियों को हीरो बनते देखा है। हाल ही में इसी आईपीएल में हमने रिंकू सिंह नाम के एक ऐसे हीरो को देखा जिसने 5 गेंदों पर लगातार 5 छक्के जड़ते हुए अपनी टीम को अविश्वसनीय जीत दिलाई है। तो वहीं कुछ ऐसे खिलाड़ी भी होते हैं जो हीरो से अपनी टीम के लिए विलेन बन जाते हैं और प्रेशर को हैंडल नहीं कर पाते हैं।

कुछ ऐसा ही कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के टीम के बीच खेले गए मुकाबले में हुआ था। जब गुजरात टाइटंस की टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज यश दयाल की लगातार 5 गेंदों पर 5 छक्के जड़ते हुए रिंकू सिंह ने कोलकाता को जीत दिला दी थी। उस मुकाबले के बाद से यश दयाल अभी तक एक भी मुकाबला नहीं खेल सके हैं।

रिंकू से 5 छक्के खाने के बाद यश दयाल की बिगड़ी तबीयत

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच मंगलवार को खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटन्स की टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने यश दयाल को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि जिस मुकाबले में यश दयाल को लगातार 5 गेंदों पर 5 छक्के पड़े थे उस मुकाबले के बाद से यश दयाल बीमार चल रहे हैं और उनका 8 से 9 किलो वजन भी घट गया है। वह लगातार बीमार चल रहे हैं और यह कहा नहीं जा सकता है कि वह कब फील्ड पर वापसी करेंगे।

0/Post a Comment/Comments