‘मैच में तेरे से तो 20 रन नहीं बनते हैं’, रियान पराग के इस नए पोस्ट पर फैन्स ने कर दिया भयंकर तरीके से ट्रोल

IPL 2023 के 37वें मैच में गुरुवार को चेन्नई सपुर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स का आमना-सामना हुआ, जहां जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में मेजबान राजस्थान ने धोनी एंड कंपनी को 32 रनों से मात दी। इसके साथ ही राजस्थान की टीम 10 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई।

इस मुकाबले में राजस्थान के स्टार प्लेयर रियान पराग को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया। हालांकि, वह मैदान में सबस्टीट्यूट फील्डर के रूप में फील्डिंग करते हुए नजर आए थे। इस बीच रियान पराग ने कुछ वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है, जिसमें वह नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में रियान पराग गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा की गेंद पर शॉट लगा रहे हैं। वह कई तरह के शॉट्स लगाते हुए वीडियो में देखे जा सकते हैं। हालांकि, फैन्स इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं।

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भाई तुम्हारे से ज्यादा फालतू और बेशर्म बंदा जिंदगी में नहीं देखा’, वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘बस नेट पर ही अच्छा करना.. मैच में तो फट जाती है।’ इसी तरह के तमाम कमेंट्स कर फैन्स पराग को ट्रोल कर रहे हैं।

वीडियो पर देखिए फैन्स के रिएक्शन


      अब तक अच्छी बल्लेबाजी करने में नाकाम रहे रियान पराग

आपको बता दें कि रियान पराग के लिए आईपीएल का 16वां संस्करण अब तक अच्छा नहीं गुजरा है। उन्होंने खेले गए 5 मैचों में 112.50 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 54 रन बनाए हैं, जो उनके नाम के अनुरूप नहीं है।

राजस्थान बनाम लखनऊ मुकाबले में वह बल्ले से टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। वह जब क्रीज पर आए तो राजस्थान को 29 गेंदों में 51 रनों की जरूरत थी, लेकिन 12 गेंद खेलने के बाद पराग सिर्फ 15 रन बना सके। राजस्थान ने यह मुकाबला 10 रन से गंवाया था। इसके बाद उन्हें आरसीबी और चेन्नई के खिलाफ मुकाबले से ड्रॉप किया गया।

0/Post a Comment/Comments