“राहुल द्रविड़ भाई ने मुझे क्या कहा था मुझे याद नहीं” टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक पारी को लेकर विराट कोहली ने किए कई खुलासे


क्रिकेट के इतिहास में अगर सबसे रोमांचक मैचों का लिस्ट बनाई जाए तो उसमे भारत-पाकिस्तान के मैच सबसे ज्यादा होंगे. पिछले साल एक ऐसा ही मैच टी-20 विश्व कप में खेला गया था. उस मैच में भारतीय सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने 82 रनों की एक ऐतिहासिक पारी खेली थी.

उस पारी के बाद विराट कोहली एक अलग ही ओहदे पर पहुंच गए हैं जहां शायद ही कोई और पहुंच पाए. विराट कोहली ने उस पारी को याद करते हुए एक बड़ा बयान दिया है.

क्या कहा है विराट कोहली ने

पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 विश्व कप की उस पारी के बारे में बोलते हुए विराट कोहली ने कहा था कि,‘कई सारे लोग अभी भी पूछ रहे हैं कि उस वक्त आप क्या सोच रहे थे और आपकी प्लानिंग क्या थी लेकिन मेरे पास इसका कोई जवाब ही नहीं है. सच्चाई ये है कि मैं इतने ज्यादा दबाव में था कि 12वें या 13वें ओवर तक मेरा दिमाग पूरी तरह से बंद हो चुका था. मेरा फॉर्म इससे पहले काफी खराब चल रहा था और इसके बाद एशिया कप में बेहतरीन प्रदर्शन किया. मुझे लगा कि मैं वर्ल्ड कप में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हूं.

राहुल द्रविड़ का कहा भूल गए थे विराट

आगे बोलते हुए विराट ने कहा कि,’10वें ओवर तक हम 31 रन पर 4 विकेट गंवा चुके थे. मैंने अक्षर पटेल को रन आउट करा दिया था और खुद शायद 25 गेंद पर 12 रन बनाकर खेल रहा था. मुझे याद है ब्रेक में राहुल भाई मेरे पास आए और कुछ कहा लेकिन मुझे वो याद ही नहीं रहा. मैंने इस बारे में उनको भी बताया. मैंने कहा कि आप क्या कहकर आए थे मुझे कुछ याद नहीं रहा, क्योंकि मैं एक अलग जोन में चला गया था. उस रात जो कुछ हुआ वो दोबारा नहीं हो सकता है.’

आप से बता दें कि उस मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करके स्कोरबोर्ड पर 160 रन लगाए थे. भारत इस साधारण से स्कोर को बड़े मुश्किल से अंतिम गेंद पर प्राप्त कर सका.

0/Post a Comment/Comments