WPL 2023: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद भड़क उठी दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मैग लैनिंग

आज वूमेन आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और मुबंई इंडियंस के बीच मैच खेला गया. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स सिर्फ 105 रन बना सकी. इसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 2 विकेट खोकर यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया. आइए इस लेख में बताते हैं कि दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मेन लैनिंग ने क्या कहा.

क्या कहा दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान ने

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मैग लैनिंग ने कहा कि, ‘हिंडसाइट एक अद्भुत चीज है. लेकिन 12 ओवर के बाद हम इसी तरह की स्थिति में थे. मुंबई ने बेहतरीन गेंदबाजी की. वह खेल है – कभी-कभी यह आपके रास्ते में नहीं जाता है. पिच में निश्चित रूप से गेंदबाजों के लिए कुछ है, जो अच्छी बात है. आप शुरुआत से 180 को देखते हुए वहां नहीं जा सकते. साझेदारी बनाने की जरूरत है. जो हम आज नहीं कर पाए. मुझे लगा कि रोड्रिग्स बाहर आए और गेंदबाजी पर आक्रमण किया. कैप्सी की शानदार गेंदबाजी. उम्मीद है कि मैं योगदान देना जारी रख सकता हूं और हमारे पास कुछ और जीतें हैं.’

ऐसा है मैच का विवरण

टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आए दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत बेहद साधारण रही. सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा सिर्फ 2 बनाकर सायका इशाक की शिकार बन गई. लेकिन दूसरे तरफ मेग लैनिंग ने एक अच्छी पारी खेली जिसमें उन्होंने 41 गेंदों में 5 चौके की मदद से 43 रन बनाए. जेमिमा रोड्रिग्स ने अंत में 18 गेंदो में 3 चौके की मदद से 25 रन बनाए जिससे दिल्ली कैपिटल्स ने 100 रन पार किए.

105 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी मुबंई इंडियंस ने की शुरुआत बहुत बेहतर हुई. जहां एक तरफ यस्तिका भाटिया ने 32 गेंदो में 8 चौके में 41 रन बनाए वही दूसरी तरफ से हेले मैथ्यूज 31 गेंदो में 6 चौके की मदद से 32 रनों की पारी खेली. नेट साइवर-ब्रंट ने नाबाद 23 रन और हरमनप्रीत कौर ने नाबाद 11 रन बनाए जिससे मुंबई इंडियंस 8 विकेट जीत गया.

0/Post a Comment/Comments