WPL 2023: भारत महिला क्रिकेट टीम को मिला नया सितारा , पहले मैच में लिए 4 विकेट अब आरसीबी के खिलाफ लिए 2 विकेट

आईपीएल या फिर कोई भी क्रिकेट लीग अभी तक हुआ है सब ने उसके राष्ट्रीय टीम के कई सारे प्रतिभा दिया है । विमेंस आईपीएल (WPL) का भी इस साल से शुरू हो चुकी है इसके पहले ही सफ्ताह में भारत के कई युवा महिला खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित कर दिया है । इसमें से एक प्रतिभा साइका इश्क्वी (Saika Ishaque) के बड़े में आज इस पोस्ट में बात करने वाले है जिन्होंने अपने पहले दो मुकाबले में प्रदर्शन से सभी को प्रभावित कर दिया है ।

गुजरात के खिलाफ पहले ही मुकाबले में Saika Ishaque ने ली थी 4 विकेट

विमेंस आईपीएल का आगाज गुजरात जायंट और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले से हुई थी । इस मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के गेंदबाज सायका इश्क्वी ने डेब्यू किया था और अपने पहले ही मैच में प्रदर्शन से सभी को प्रभावित कर दिया । मुंबई इंडियंस के गेंदबाज साइका ने WPL के अपने पहले ही मुकाबले में 4 विकेट झटक दिया जिससे सभी क्रिकेट प्रेमी प्रभावित हो गए और लोग सोशल मीडिया पर इसे टीम में जगह देने की बात करने लगे ।

Rcb के खिलाफ भी किया शानदार प्रदर्शन

सोमवार को खेले जा रहे मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला में भी सायका इश्क्वी ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित कर दिया है । इस मैच के अपने पहले ही ओवर में उन्होंने आरसीबी के टॉप ऑर्डर के दो मुख्य बल्लेबाज को अपने गेंदबाजी का शिकार बना लिया । उन्होंने अपने पहले ही ओवर में सोफिया डिवाइन और दिशा किस्त को आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखाया । उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में 26 रन देकर कुल 2 विकेट झटके है।

मुंबई को मिला है 156 रनों का लक्ष्य

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम की शुरूवात उतनी अच्छी नहीं रही और पावरप्ले के अंदर ही टॉप 4 बल्लेबाज का विकेट गवा दिया । लेकिन मिडिल ऑर्डर और गेंदबाजों के छोटे मोटे परियों के मदद से वो 155 रन बनाने में कामयाब रही। मुंबई इंडियंस ने इस मैच को 9 विकेट से जीता और एक शानदार जीत हासिल की।

0/Post a Comment/Comments