WPL 2023: जीता हुआ मैच हारने पर फैंस ने बैंगलोर को किया ट्रोल; ट्रेंड हुए यह 10 मीम्स

 


महिला टी-20 लीग 2023 का 11वां मुकाबला दिल्ली और बैंगलोर के बीच खेला गया। स्मृति मंधाना की कप्तानी में बैंगलोर ने लगातार लीग में पांचवां मैच हारा। मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर की टीम ने एलिस पेरी की 67 रनों की नाबाद पारी के बदौलत 150 रन बनाए। इसके जवाब में दिल्ली ने मजबूत बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 2 गेंद शेष रहते हुए रोमांचक मुकाबले में 6 विकेट से जीत हासिल की।

एलिस पेरी और ऋचा घोष की पारी गई बेकार

मैच की बात करें तो बैंगलोर ने पहले टॉस हारा और उन्हें दिल्ली ने बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। कप्तान स्मृति मंधाना से फैंस एक अच्छी पारी की उम्मीद कर रहे थे लेकिन उन्होंने फिर से निराश किया और केवल 8 रन बनाकर आउट हो गई। इसके बाद सोफी डिवाइन 19 गेंदों में 21 रनों की पारी खेलकर आउट हुई। हालांकि, एलिस पेरी ने अपना विकेट नहीं खोया और टीम के स्कोरबोर्ड को आगे बढ़ाते रही।

लेकिन हीथर नाइट 11 रन बनाकर आउट हुई और टीम मुश्किलों में दिखी। इसके बाद पेरी ने ऋचा घोष के साथ मिलकर अहम पारी खेली और दोनों के बाद 74 रनों की साझेदारी देखने को मिली। बैंगलोर की टीम ने ज्यादा रन आखिरी 5 ओवर में बनाए। इस प्रकार 20 ओवर में टीम ने 4 विकेट खोकर 150 रन स्कोरबोर्ड पर लगाए। टीम को इस स्कोर तक पहुंचाने का श्रेय एलिस पेरी और ऋचा घोष को जाता है। पेरी ने टीम के लिए 52 गेंदों में 67 रनों की नाबाद पारी खेली तो वहीं, ऋचा ने 16 गेंदों में 37 रन जड़े। दिल्ली की तरफ से शिखा पांडे ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके।

दिल्ली ने दिखाई कमाल की बल्लेबाजी

बैंगलोर के दिए 151 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली को शेफाली वर्ना के रूप में बड़ा झटका लगा। पहले ही ओवर में मेगन शूट्ट ने उन्हें डक आउट किया। हालांकि, इससे दिल्ली की बल्लेबाजी पर कोई असर नहीं पड़ा और सभी बल्लेबाज लगभग 30 रनों का स्कोर बनाते हुए आउट होते गए। एलिस कैप्सी, जेमिमा रोड्रिग्स, मारिजैन कप्प, जेस जोनासेन ने क्रमशः 38, 32, 32*, और 29 रनों की पारी के बदौलत मात्र 2 गेंद शेष रहते हुए यह मुकाबला जीत लिया।

बैंगलोर की हार पर फैंस ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

0/Post a Comment/Comments