VIDEO: शमी ने लाबुशेन की उड़ाई गिल्लियां, तो आउट होने के बाद बल्लेबाज ने दिया गुस्से से रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में है। भारत के लिए यह मैच बहुत ही खास है। इस मैच को जीतकर भारतीय टीम टेस्ट सीरीज अपने नाम करना चाहेगी और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में स्थान बनाना चाहेगी। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया है। इस मैच में सिराज के स्थान पर मोहम्मद शामी (Mohammed Shami) की टीम में वापसी हुई हैं और उन्होंने अपना कमाल भी दिखाना शुरू कर दिया है।

शामी की गेंद झूलते दिखे विकेट

भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शामी (Mohammed Shami) ने एक मैच के ब्रेक के बाद अहमदाबाद टेस्ट में वापसी की। मोहम्मद शामी का पहला स्पेल कुछ खास नहीं रहा और वे एक भी विकेट नहीं ले सके थे तथा रन भी पिटा दिए। लेकिन बाद में 23वें ओवर में वे फिर से बॉलिंग करने आए और आते ही उन्होंने लाबुशेन को हैरान कर दिया।

मैच के 23वें ओवर में गेंदबाजी करने आए मोहम्मद शामी (Mohammed Shami) ने पहली गेंद पर लाबुशेन को चकमा दिया। जिसके बाद उनकी दूसरी गेंद पर लाबुशेन शॉट मारने गए। मगर शामी ने सीधे जड़ में धुसा कर बॉल फेंक दी। बॉल की रफ्तार बहुत तेज थी और गेंद लाबुशेन के बल्ले से टकराकर सीधे ही स्टंप में जा घुस गई और बल्लेबाज वहीं पर हैरान रह गया। इस प्रकार कंगारुओं को दूसरा झटका लग गया। इस बोल्ड का वीडियो भी वायरल हो रहा है:-

3 रन बनाकर आउट हुए लाबुशेन

आपको बताते चलें कि लाबुशेन ने इस मैच में मात्र 3 रन ही बनाए थे, तभी शामी ने उन्हें बोल्ड आउट कर पवेलीयम भेज दिया है। गौरतलब है कि इस मैच में भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कर रहे हैं वहीं ऑस्ट्रेलिया की कमान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के हाथों में है। बता दें कि इस श्रंखला में भारतीय टीम ने अब तक बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। टीम सीरीज में 2-1 से इस समय आगे चल रही है। ऐसे में ये यह मैच जीतकर टीम इंडिया इस सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी।

यहां देखें वीडियो _

0/Post a Comment/Comments