Video: लेजेंड्स लीग क्रिकेट के मैच में इरफान पठान ने लगाया स्टेडियम के बाहर छक्का, गेंदबाज रह गया हक्का बक्का


Irfan Pathan :
इस साल कतर के दोहा में लेजेंड्स लीग क्रिकेट ( Legends League Cricket )  का आयोजन किया जा रहा है जिसमें कल इंडिया महाराजा का आखिरी मुकाबला वर्ल्ड जायंट के खिलाफ़ खेला गया जिसमें इंडिया महाराजा को वर्ल्ड जायंट के हाथो हार का सामना करना पड़ा । इस मैच में भले ही इंडिया महाराजा को हार का सामना करना पड़ा लेकिन इरफान पठान (Irfan Pathan) के एक छक्के सभी का दिल जीत लिया ।

इरफान पठान ने खेली 25 रनो की पारी

इंडिया महाराजा के कप्तान हरभजन सिंह ने कल बुधवार को खेले गए मैच में टॉस नहीं जीत पाए थे जिसके कारण वर्ल्ड जायंट के कप्तान ने इंडिया महाराजा को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था । पहले बल्लेबाजी करने आई इंडिया महाराजा की टीम का शुरूवात अच्छा नही रहा था । लोअर ऑर्डर में बल्लेबाजी करने आए पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने 20 गेंदों का सामना करते हुए 25 रनो की पारी खेली ।

इरफान पठान ने टीनो बेस्ट के गेंद पर लगाया लंबा छक्का

बुधवार को खेले गए मैच में इंडिया महाराजा मैच तो नही जीत पाई लेकिन सुरेश रैना ( Suresh Raina) और इरफ़ान पठान ( Irfan Pathan) की साझेदारी ने सबका दिल जीत लिया।  इसी साझेदारी के बीच पहले पारी के 15वे ओवर के तीसरे गेंद पर टीनो बेस्ट के गेंद पर इरफान पठान ने एक लंबा छक्का जड़ दिया जिसकी तारीफ सभी कर रहे है । इरफान पठान ने अपने पारी में 2 छक्का और 1 चौका जड़ा ।

तीन हार के साथ इंडिया महाराजा टूर्नामेंट से बाहर

इंडिया महाराजा को अपने फाइनल के उम्मीदों को बचाए रखने के लिए कल बुधवार को खेले गए मुकाबले में जीत हासिल करना था मगर वो करना में नाकामयाब रही जिसके कारण वो इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है।  इंडिया महाराजा ने इस टूर्नामेंट में 4 मैच खेली जिसमे से केवल 1 ही मैच अपने नाम कर पाई । अब वर्ल्ड जायंट और एशिया लायंस के बीच लेजेंड्स लीग क्रिकेट का फाइनल इस रविवार को खेला जाएगा ।

0/Post a Comment/Comments