VIDEO: “मैं रैना हूँ, शाहिद अफरीदी नहीं…” सुरेश रैना ने शाहिद अफरीदी का उड़ाया मजाक, सरेआम इज्जत की उड़ाई धज्जियां

Suresh Raina: बीते वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग से सुरेश रैना (Suresh Raina) के संन्यास ने क्रिकेट की दुनिया को चौंका दिया था। पिछले साल सितंबर महीने में पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। इस प्रकार आईपीएल (IPL) के साथ-साथ घरेलू क्रिकेट में भी उनके शानदार करियर को एक अंजाम मिला। हालाँकि, उनकी वापसी की भी चर्चा तेज होने लगी है, लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल होने लगा है। जिसमें उन्होंने इसको लेकर अपनी बात रखते हुए पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बेइज्जती मार दी।

रैना ने की अफरीदी की बेइज्जती

आपको बताते चलें कि एक बार सुरेश रैना (Suresh Raina) ने आईपीएल से संन्यास की घोषणा कर दी है, कई प्रशंसकों को अभी भी टूर्नामेंट में उनकी वापसी की बहुत ही ज्यादा उम्मीद है। और एक पत्रकार ने दोहा में चल रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) में वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ इंडिया महाराजा के लिए 49 रन की शानदार पारी के बाद उनसे इसी तरह का एक सवाल भी पूछ लिया।

रैना ने इस मैच में 41 गेंदों की पारी में 2 चौके और 3 छक्के लगाए। इस शानदार पारी के बाद पत्रकार ने सुरेश रैना (Suresh Raina) से पूछा कि क्या वह आईपीएल में वापसी पर विचार कर रहे हैं। इसके जवाब में सुरेश रैना ने मजेदार जवाब दिया। भारत के पूर्व बल्लेबाज ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बड़ी ही बेरहमी से बेइज्जती की, जबकि यह स्पष्ट कर दिया कि उनका अपने फैसले पर यू-टर्न लेने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा “मैं सुरेश रैना हूँ, शाहिद अफरीदी नहीं” जिसके बाद वे हंसने लगे।

चैन्नई से था बहुत लगाव

गौरतलब है कि बाएं हाथ का बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। वह 2021 तक आईपीएल में खेले, जहां वह चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा था। 2022 में रैना चेन्नई स्थित संगठन का हिस्सा नहीं थे और इसके बजाय कमेंटरी करने में व्यस्त थे। वह आईपीएल से इसके सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक के रूप में सेवानिवृत्त भी हुए हैं। 36 वर्षीय रैना ने अपने आईपीएल करियर के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात लायंस का प्रतिनिधित्व भी किया है। रैना ने अब निष्क्रिय गुजरात स्थित संगठन के लिए अपना व्यापार तभी किया जब सीएसके को दो साल के लिए निलंबित कर दिया गया था।

ये देखिए पूरा वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments