Video: हार्दिक पंड्या ने लगाया अपरकट शॉट पर शानदार छक्का, लोगों को आई सचिन और सहवाग की याद


Hardik Pandya :
आईपीएल 2023 के शुरूवात से पहले भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय 3 मैचों का वनडे सीरीज खेला जा रहा हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) किसी निजी कारण के चलते इस मैच में नही भाग ले पाए थे इसी कारण हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) को इस मैच में कप्तानी करना का मौका मिला । भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजी करते समय एक शानदार छक्का लगाया ।

कप्तान के भरोसे पर खड़े उतरे भारतीय टीम के गेंदबाज

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज शुक्रवार को मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में वनडे सीरीज का पहला मैच खेला गया जिसमें भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya ) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। कप्तान के इस फैसले को गेंदबाजी ने बिल्कुल सही साबित करके दिखाया उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के टीम को केवल 188 रन पर ही ऑल आउट कर दिया। भारतीय टीम के तरफ से मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने 3-3 विकेट झटके ।

हार्दिक पांड्या ने लगाया अपर कट सिक्स

भारतीय क्रिकेट टीम जब ऑस्ट्रेलिया के दिए गए 189 रनों का पीछा करने उतरी तब उनका शुरूवात बिल्कुल ही बेकार रहा और वो अपने पहले 10 ओवर में ही अपना 4 विकेट गवा दिया जिसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) बल्लेबाजी करने आए जिन्होंने ओवर नंबर 17 के दौरान ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन के दूसरे गेंद पर एक ऐसा छक्का लगाया जिससे सभी देखते रह गए । उन्होंने वीरेंद्र सहवाग के अंदाज में कैमरन ग्रीन के गेंद पर उपर कट सिक्स लगा दिया । हार्दिक पांड्या का ये छक्का का वीडियो बीसीसीआई ने खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया है।

हार्दिक पांड्या ने बनाए 25 रन , स्टोइनिस ने लिया विकेट

पहले वनडे में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) ने अपनी पारी में 31 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौका और छक्का के मदद से 25 रनो की पारी खेली । हार्दिक पांड्या को मार्कस स्टोइनिस ने अपने शिकार बनाया ।

ताजा समाचार मिलने तक भारतीय टीम ने 32 ओवर के बाद 5 विकेट गवाकर 133 रन बना लिए है और उन्हें अभी जीत के लिए 18 ओवरों में 56 रनो की जरूरत है । इस समय क्रीज पर केएल राहुल और रवींद्र जडेजा बल्लेबाजी कर रहे है।

0/Post a Comment/Comments