VIDEO: केएस भरत की वजह से रन आउट होने से बाल-बाल बचे विराट कोहली, तो लाइव मैच में आंखों से बरसाए अंगारे, वायरल हुआ वीडियो

 


virat kohli: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट के चौथे दिन का खेल चल रहा है। पहले सत्र में टीम इंडिया ने रवींद्र जडेजा के रूप में पहला विकेट गंवाया। टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) शानदार बल्लेबाजी करते हुए आहिस्ता-आहिस्ता अपने शतक की ओर अग्रसर रहे हैं।

वहीं जडेजा के आउट होने के बाद खेलने उतरे केएस भरत थोड़े असहज दिखाई दे रहे हैं और कंगारू गेंदबाजों के सामने रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। अपना डेब्यू सीरीज खेल रहे भरत में आत्मविश्वास की कमी साफ दिखाई दे रही है तभी वह विराट कोहली(Virat Kohli) को रन आउट कराते-कराते बचे। विराट कोहली(Virat Kohli) हालांकि इसपर जमकर बिफरे और भरत को उनके गुस्से का सामना करना पड़ गया।

केएस भरत पर बरसे विराट

ऑस्ट्रेलिया के 480 रनों के जवाब में टीम इंडिया मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। भारत की तरफ से पहली पारी में शुभमन गिल ने शानदार शतक लगाया। वहीं उनकी टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली(Virat Kohli) शानदार लय में दिखाई दे रहे हैं। लंबे समय बाद टेस्ट क्रिकेट में अपना फॉर्म प्राप्त करने वाले विराट हौले-हौले अपने 28वें टेस्ट शतक की ओर बढ़ रहे हैं। उनके साथ इस समय क्रीज पर केएस भरत हैं जिनका अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में पर्दापण इसी सीरीज में हुआ।

हालांकि वह थोड़े से संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यही वजह है कि काफी मौकौ पर दूसरे छोड़ पर खड़े विराट कोहली(Virat Kohli) के साथ उनके तालमेल में कमी दिखाई दी है। विराट कोहली(Virat Kohli) एक बार तो भाग्यशाली रहे और रन आउट होने से बाल-बाल बचे। दरअसल टॉड मर्फी की एक गेंद पर विराट ने स्कवायर लेग के की तरफ गेंद को ढकेला और रन के लिए भागे मगर नॉन-स्ट्राइक पर खड़े केएस भरत पहले तो दौड़े फिर विराट को आधे पिच से ही मना कर दिया। इसपर विराट कोहली(Virat Kohli) काफी नाराज हुए और भरत पर चिल्ला भी उठे।

महत्वपूर्ण होगा चौथा दिन

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिहाज से टीम इंडिया के लिए यह मैच बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में क्वालिफाई कर चुकी है।  भारत को अगर सीधे क्वालिफाई करना हो तो उन्हें यह मैच हर हाल में जीतना होगा। टीम इंडिया को चौथे दिन अपनी पहली पारी में बड़ा स्कोर बनाने के साथ ठीक-ठाक बढ़त भी बनानी होगी तभी कंगारुओं पर दबाव डाल सकेंगे। फिलहाल विराट कोहली(Virat Kohli) और केएस भरत क्रीज पर मौजूद हैं।

यहां देखें वीडियो_

0/Post a Comment/Comments